Film wrap: सुहाना खान बनी कवर गर्ल, तैमूर का नया वीडियो वायरल

सुहाना खान बनीं कवर गर्ल तो तैमूर का नया वीडियो हुआ वायरल. जानें मनोरंजन जगत में और क्या रहा खास:

Film Wrap
पूजा बजाज
  • ,
  • 01 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 7:50 PM IST

सुहाना खान बनीं कवर गर्ल तो तैमूर का नया वीडियो हुआ वायरल. जानें मनोरंजन जगत में और क्या रहा खास:

बेटी सुहाना का पहला फोटोशूट, इमोशनल हुए शाहरुख खान

आखि‍रकार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ग्लैमरस वर्ल्ड में एंट्री हो ही गई. सुहाना के मॉडलिंग में मोस्ट अवेटेड डेब्यू का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. सुहाना वॉग मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं. इस फोटोशूट में सुहाना का एकदम नया अवतार देखने को मिल रहा है.

तैमूर अली खान के इस अंदाज पर हंस पड़े फोटोग्राफर, वायरल हो रहा वीडियो

दि‍ मोस्ट पॉपुलर बॉलीवुड किड में शुमार किए जाने वाले तैमूर अली खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा हा है. एक बार फिर तैमूर सोशल मीडिया में दिलचस्पी का विषय बन गए हैं. वीडियो में तैमूर के अंदाज पर फोटोग्राफर्स भी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. आइए देखते हैं आखिर क्या ख़ास है इस वीडियो में जो ये वायरल हो रहा है.

'ये रिश्ता क्या कहता है' में होगा हंगामा, खुलेगा नायरा का सबसे बड़ा राज

स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ए‍क बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा. एंटरटेनमेंट वेबसाइट की र‍िपोर्ट के मुताबि‍क शो में इन द‍िनों मानसी और अनमोल की सगाई का इवेंट द‍िखाया जा रहा है. हाल ही में इवेंट में दिखाया गया कि कार्तिक और दादी के मना करने के बावजूद नायरा मानसी और अनमोल की सगाई में शामिल होने के लिए गोयनका परिवार पहुंच जाती है.

क्यों प्रियंका की शादी पर शाहरुख ने कहा- मेरी मेहंदी में जरूर आना

इन दिनों बॉलीवुड में सिर्फ एक ही टॉपिक चर्चा में है. वह है प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी. हाल ही में शाहरुख खान से एक रिपोर्टर ने प्रियंका-निक की शादी पर सवाल पूछा. जिसके बाद रिएक्शन में आया किंग खान का जवाब सुनने लायक था.

Brides today की कवर गर्ल बनी ऐश्वर्या राय, पेरिस में करवाया शूट

ऐश्वर्या राय ब्राइड्स टुडे मैगजीन की लेटेस्ट कवर गर्ल बनकर फैशन की दुनिया में छाई हुई हैं. ऐश्वर्या कवर पेज पर कलरफुल लुक में रेनबो की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Box office: जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क की 100cr क्लब में एंट्री

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस कामयाबी से 'धड़क' मेकर्स की खुशी सातवें आसमान पर हैं. करण जौहर ने ट्वीट कर फिल्म के 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने की जानकारी साझा की.

'जिला गोरखपुर' पर विवाद को निर्देशक ने बताया दुष्प्रचार, बंद की फिल्म

भोजपुरी में बनने जा रही फिल्म 'जिला गोरखपुर' विवाद की वजह से रद्द कर दी गई है. कथित तौर पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गलत तरीके से चित्रित करने के आरोप और पुलिस में शिकायतें दर्ज होने के बाद फिल्म के निर्देशक ने प्रोजेक्ट को बंद करने की घोषणा कर दी है. पूरे मामले पर आज तक से ख़ास बातचीत में उन्होंने सफाई देते हुए कहा- "फिल्म को लेकर बिना वजह दुष्प्रचार किया गया."

Read more!

RECOMMENDED