कोरोना वायरस से जीती जंग, ठीक होकर पत्नी के साथ घर लौटे हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स

टॉम हैंक्स ने मार्च की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

टॉम हैंक्स उनकी पत्नी रीटा विल्सन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 12:30 PM IST

इस महीने की शुरुआत में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने बताया था कि वे और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वे पहले सेलेब्रिटी थे, जो कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए थे. हालांकि अब ये जोड़ी ठीक हो गई है. टॉम और रीटा को ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए कोरोना वायरस हुआ था और अब ठीक होने के बाद ये दोनों अमेरिका के लॉस एंजलिस वापस आ गए हैं.

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के समय टॉम और रीटा ऑस्ट्रेलिया में थे और सिंगिंग लीजेंड एल्विस पर्सली की बायोपिक पर काम कर रहे थे. बीमार पाए जाने के बाद दोनों का इलाज ऑस्ट्रेलिया में ही शुरू हुआ. 27 मार्च को दोनों को LA में देखा गया. दोनों की हंसते हुए तस्वीरें भी ली गईं.

सोशल मीडिया पर दी थी खबर

एंटरटेनमेंट टुनाइट की खबर के मुताबिक, टॉम वापस आने पर खुश लग रहे थे. बता दें कि टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने लिखा था, 'मैं और रीटा यहां ऑस्ट्रेलिया में हैं. हमें थकान महसूस हो रही थी, जुकाम था और शरीर भी दुख रहा था. रीटा को थोड़ा बुखार भी था. हमने टेस्ट करवाया और कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.'

दो हफ्ते बाद टॉम और रीटा ने बताया था कि उनका इलाज अच्छे से हो रहा है और वे बेहतर महसूस कर रहे हैं. टॉम ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में थे. वहां वे अपना टाइपराइटर लेकर गए थे. अब जब वे ठीक हो गए हैं तो फैन्स को सुकून मिला है.

रोटियां बनाती दिखीं आसिम रियाज की लेडी लव हिमांशी खुराना, लोग बोले- परफेक्ट ब्राइड

रामायण: राम के रोल के लिए पहले रिजेक्ट हो गए थे अरुण गोविल, फिर हुआ ये 'चमत्कार'

बता दें कि हॉलीवुड में टॉम हैंक्स के अलावा इदरिस एल्बा, जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा, कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन संग कुछ अन्य को कोरोना वायरस हो चुका है. बॉलीवुड में सिंगर कनिका कपूर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

Read more!

RECOMMENDED