वॉर: एंट्री सीन के लिए टाइगर श्रॉफ ने शूट किया सबसे लंबा एक्शन सीक्वेंस

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह ऋतिक रोशन के साथ फाइट करते नजर आएंगे. दोनों सितारों को एक्शन हीरो के रूप में जाना जाता है. ऐसे में फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:08 PM IST

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह ऋतिक रोशन के साथ फाइट करते नजर आएंगे. दोनों सितारों को एक्शन हीरो के रूप में जाना जाता है. ऐसे में फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. चर्चा है कि फिल्म में टाइगर के एंट्री सीन को बड़े लेवल पर तैयार किया गया है और इसे बॉलीवुड का अब तक सबसे लंबा इंट्रोडक्टरी सीन बताया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, ''यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है. पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया. इस खास सीन को एक्शन कोरियोग्राफर Sea Young Oh ने टाइगर के लिए डिजाइन किया है. वह Age of Ultron और Snowpiercer जैसी फिल्मों के लिए एक्शन सीक्वेंस डिजाइन कर चुके हैं.''

उन्होंने यह भी बताया कि सीन में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंगे, तब उनका गुस्सा देखने लायक होगा. इस सीन एक शॉट में करने से पहले टाइगर ने खूब प्रैक्टिस की थी. शूट के दिन उन्होंने परफेक्शन के साथ इस सीन को आसानी से कर लिया था. डायरेक्टर ने कहा कि अगर हाथापाई से जुड़े एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन करने वाला एक्टर हो ही नहीं सकता है.

बता दें कि इस फिल्म को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है. मूवी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जााएगा. वॉर को विदेशों की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है. सिनेमेटोग्राफी इतनी कमाल की है कि मूवी का एक-एक विजुअल दर्शकों का दिल जीत लेगा. इसकी झलक वॉर के ट्रेलर में देखने को मिली थी. वॉर को 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है.

Read more!

RECOMMENDED