स्कूल के दिनों में श्रद्धा पर था टाइगर श्रॉफ को क्रश, एक्टर ने खोला राज

टाइगर श्रॉफ पिछले कई दिनों से दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं और फैन्स जल्द ही उन्हें शादी के बंधन में देखना चाहते हैं.

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 1:59 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3, 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. टाइगर और श्रद्धा की की केमिस्ट्री पहले भी काफी पसंद की जाती रही है लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ को श्रद्धा कपूर को स्कूल के दिनों से क्रश था. टाइगर ने हाल ही में बागी 3 के प्रमोशन्स के दौरान इस राज से पर्दा उठाया.

टाइगर श्रॉफ ने बताया कि उन्हें श्रद्धा पर बहुत बड़ा क्रश था लेकिन उस वक्त उनमें इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो जाकर श्रद्धा से अपने दिल की बात कह सकें. नतीजा ये हुआ कि श्रद्धा को कभी भी इस बारे में पता नहीं चला. बता दें कि फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन्स के दौरान वरुण धवन ने भी ये बात मानी थी कि कॉलेज के दिनों में उन्हें श्रद्धा पर क्रश हो गया था.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ पिछले कई दिनों से दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं और वरुण धवन काफी वक्त से नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों ही कलाकारों के फैन्स जल्द ही उन्हें शादी के बंधन में देखना चाहते हैं. हालांकि जहां तक बात ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री की है तो वरुण और टाइगर दोनों के ही साथ श्रद्धा की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती रही है.

एक्ट्रेस ने कहा- बेडरूम सीन्स करके थक चुकी, अच्छा रोल दो फीस कम कर लूंगी

स्वयंवर शो पर खुलकर बोलीं राखी, कहा- कोई भी सच में शादी नहीं करता

बागी 3 में मिलेगा एक्शन का ओवरडोज

बात करें फिल्म बागी 3 की तो इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर मिला जुला रिएक्शन मिला है. बता दें कि फिल्म में एक्शन के ओवरडोज और कच्ची कहानी के चलते इसके बॉक्स ऑफिस पर कुछ कुछ खास कमाल कर पाने की उम्मीदें बहुत कम हैं.

Read more!

RECOMMENDED