जनता कर्फ्यू: घर में बैठकर हो रहे बोर, तो इन सेलेब्स का रूटीन करें फॉलो

कटरीना कैफ घर पर गिटार बजा रही हैं, सलमान खान पेंटिंग कर रहे हैं. अगर आप भी जनता कर्फ्यू के चलते घर पर बोर हो रहे हैं तो इन सितारों का रुटीन फॉलो कर सकते हैं.

सलमान खान और कटरीना कैफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 2:04 PM IST

कोरोना के खतरे के चलते देश में जनता कर्फ्यू लग गया है. रविवार के दिन देश भर में बाजार, दुकानें, रेस्टोरेंट्स सब बंद हैं, गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं. सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक चलने वाले इस कर्फ्यू के चलते कई लोग घर में ही समय बिता रहे हैं. आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स भी इस फ्री टाइम का सदुपयोग कर रहे हैं. अगर आप घर पर बैठ कर बोर हो रहे हैं तो बॉलीवुड के इन सेलेब्स का रूटीन फॉलो कर सकते हैं.

कटरीना कैफ: कटरीना कैफ यूं तो फिटनेस फ्रीक हैं और वे जिम ना जा पाने के चलते घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं लेकिन एक्सरसाइज के अलावा कटरीना को गिटार का भी शौक है. आप भी कटरीना की तरह गिटार बजाकर टाइम स्पेंड कर सकते हैं.

सलमान खान : कोरोना के चलते सलमान खान घर पर पेंटिंग कर रहे हैं. सलमान खान को पेंटिंग का काफी शौक है और वे इससे पहले भी अपने खास दोस्तों को अपनी पेंटिंग्स गिफ्ट कर चुके हैं.

मलाइका अरोड़ा: कोरोना के चलते फ्री टाइम में मलाइका अरोड़ा भी घर पर अपनी फैमिली के लिए खाना बना रही हैं. उन्होंने ये भी बताया था कि उन्हें अपने बिजी शेड्यूल के चलते खाना बनाने का समय नहीं मिलता है लेकिन अब वे अपने परिवार को समय दे रही हैं.

जैकलीन फर्नांडीज: जैकलीन भी अपने घर पर योगा प्राणायाम में जुटी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो पोस्ट की थीं जिनमें वे योग करते हुए नजर आ रही थीं. इसके अलावा उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के लिए पियानो भी बजाया है.

सनी लियोनी: सनी लियोनी ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अकेले खड़े नजर आ रही हैं. सनी ने कहा कि सोशल डिस्टेंस बनाए रखना बेहद जरुरी है और सभी लोगों को इस बात का पालन करना चाहिए और जनता कर्फ्यू वाले दिन लोगों को अपने घरों में रहना चाहिए.

Read more!

RECOMMENDED