कपिल शर्मा शो: बच्चा यादव ने क्यों दी जॉन अब्राहम को सतर्क रहने की सलाह?

द कपिल शर्मा शो में इस बार पागलपंती देखने को मिलेगी. दरअसल, शो में फिल्म पागलपंती की स्टारकास्ट शिरकत करने वाली है. शो में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला जैसे सितारें नजर आएंगे. 

जॉन अब्राहम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:23 PM IST

द कपिल शर्मा शो में इस बार पागलपंती देखने को मिलेगी. दरअसल, शो में फिल्म पागलपंती की स्टारकास्ट शिरकत करने वाली है. शो में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला जैसे सितारें नजर आएंगे. कपिल शर्मा शो को कई प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं. एक प्रोमो वीडियो में बच्चा यादव जॉन अब्राहम को सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं.

क्यों बच्चा यादव ने दी जॉन को सतर्क रहने की सलाह?

वीडियो में बच्चा यादव जॉन अब्राहम से कहते हैं हम आपको पते कि बात बताते हैं. आप थोड़ा सतर्क रहिए. बच्चा जब ये बोलते हैं तो सभी थोड़ा टेंशन में आ जाते हैं. इतने में ही बच्चा यादव बोलते हैं आपने जितना फिल्मों में पुलिसवाले का रोल किया है, तो उससे ये सोनी चैनल वाले अपने क्राइम पेट्रोल शो के लिए कंसीडर कर रहे हैं. इतना सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

ये प्रोमो वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- बच्चा यादव से जॉन को मिली कौनसी मजेदार सतर्क टिप?

फिल्म पागलपंती की बात करें तो फिल्म में भरपूर पागलपंती देखने को मिलेगी. मूवी कॉमेडी से भरपूर है. ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म को अनीस बजमी ने डायरेक्ट किया है. मूवी के दो ट्रेलर रिलजी हुए हैं. फिल्म को काफी पसंद किया गया. ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म में पंची डायलॉग्स की भरमार है. कॉमेडी के साथ एक्शन भी देखने को मिलेगा. ये मल्टीस्टारर फिल्म है.

Read more!

RECOMMENDED