तानाजी ट्रेलर: क्या ओमकारा की तरह एक बार फिर अजय देवगन पर भारी पड़ेंगे सैफ?

अजय देवगन फिल्म में तानाजी मलुसरे का किरदार निभाते नजर आएंगे. सैफ अली खान फिल्म में उदय भान का किरदार निभा रहे हैं.

अजय देवगन और सैफ अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:30 AM IST

लंबे वक्त बाद सैफ अली खान और अजय देवगन एक बार फिर से एक ही फिल्म में एक दूसरे के सामने खड़े हैं. फिल्म तानाजी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और अजय देवगन फिल्म में तानाजी मालुसरे का किरदार निभाते नजर आएंगे. सैफ अली खान फिल्म में उदय भान का किरदार निभा रहे हैं, ट्रेलर में सैफ काफी डॉमिनेटिंग किरदार में नजर आ रहे हैं.

जहां तक अभिनय और प्रेजेंस का सवाल है तो ट्रेलर में सैफ अली खान अजय देवगन पर हावी होते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ एक बार फिर से दोनों को लेकर तुलना किया जाना शुरू हो गया है. सैफ अली खान और अजय देवगन जब फिल्म ओमकारा में साथ नमर आए थे तब भी सैफ अली खान अजय देवगन पर भारी पड़ते नजर आए थे.

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ओमकारा में सैफ अली खान ने लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था और विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बेस्ट विलेन के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. अजय और सैफ एक बार फिर से साथ नजर आने जा रहे हैं और दोनों के काम को लेकर एक बार फिर से तुलना किया जाना शुरू हो गया है.

कब रिलीज होगी सैफ-अजय की तानाजी?

तो क्या एक बार फिर से सैफ अली खान अजय देवगन के ऊपर भारी पड़ते नजर आएंगे? कम से कम ट्रेलर में तो यही नजर आ रहा है. तानाजी अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और रिलीज के साथ ही ये बात एक बार फिर से साफ हो जाएगी कि क्या फिर से सैफ अजय देवगन पर भारी पड़ने जा रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED