Indian 2: तमिलनाडु पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर को किया अरेस्ट, कमल हसन को भी भेजा समन

19 फरवरी को चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में इंडियन 2 की शूटिंग चल रही थी. जब अचानक क्रेन के क्रैश हो जाने से टीम के 3 लोगों की मौत हो गई. 

इंडियन 2 के हीरो एक्टर कमल हसन
अक्षया नाथ
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 5:14 PM IST

बीते दिनों 19 फरवरी को कमल हसन की अपकमिंग मूवी इंडियन 2 के सेट पर हुए क्रेन हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी. हादसे के बाद कानूनी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर राजन को पुलिस कस्टडी में ले लिया है. पुलिस ने एक्टर कमल हसन और फिल्म के डायरेक्टर शंकर को भी इस मामले में समन भेजा है.

तमिलनाडु पुलिस ने इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे में ए सुभाष करन की अध्यक्षता वाले लायका प्रोडक्शंस पर भी चार्ज लगाया है. लायका प्रोडक्शंस पर भारतीय दंड संहिता के तहत सेक्शन 287 (मशीनों को लेकर की गई लापरवाही), 337 (लोगों की जान और सुरक्षा को आहत करना या खतरे में डालना), 338 (लोगों की जान और सुरक्षा को चोट पहुंचाना), 304A (लापरवाही के कारण दूसरों की मौत का जिम्मेदार होना) मुकदमा दर्ज किया गया है. इस हादसे में घायलों से भी पूछताछ की जाएगी.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: गे कपल को लेकर परिवार में मचा कोहराम, मजेदार है आयुष्मान की फिल्म

हादसे में इनकी हुई मौत

ज्ञात हो कि 19 फरवरी को चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में इंडियन 2 की शूटिंग चल रही थी. जब अचानक क्रेन के क्रैश हो जाने से टीम के 3 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में मधु (29), चंद्रन (60) और एक असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा (34) का नाम शामिल है. जब ये हादसा हुआ उस समय फिल्म के स्टार्स कमल हसन और काजल अग्रवाल भी वहां मौजूद थे. काजल अग्रवाल और उनकी कॉस्ट्यूम डिजाइनर इस हादसे में बाल-बाल बच गए. सोर्स के अनुसार ये हादसा रात करीब 9.30 बजे हुआ था.

महाशिवरात्रि पर Ex वाइफ सुजैन संग मंदिर पहुंचे ऋतिक रोशन, PHOTOS

बता दें कि इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था. इस फिल्म के पोस्टर में कमल एक बुजुर्ग किरदार में नजर आए थे. ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है. फिल्म को लायका के बैनर तले बनाया जा रहा है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं.

Read more!

RECOMMENDED