सैफ-करीना के साथ तैमूर की ये तस्वीर वायरल, सीधे कैमरा पर है नजर

तैमूर की यूं तो हर रोज ढेरों तस्वीरें वायरल होती रहती हैं लेकिन इसी बीच तैमूर की अपने मम्मी-पापा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है जिसमें वह फोटोग्राफर्स की तरफ कमाल का एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं.

करीना और सैफ के साथ तैमूर अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:22 PM IST

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर बेहद कम वक्त में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुका है. उनकी क्यूट तस्वीरें इतनी ज्यादा पसंद की जाती हैं कि सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम से ढेरों अकाउंट बन चुके हैं जिन पर सिर्फ तैमूर की तस्वीरें अपलोड की जाती हैं. कमाल की बात ये है कि इन पेजों की फॉलोइंग भी लाखों में हैं.

तैमूर की यूं तो हर रोज ढेरों तस्वीरें वायरल होती रहती हैं लेकिन इसी बीच तैमूर की अपने मम्मी-पापा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है जिसमें वह फोटोग्राफर्स की तरफ कमाल का एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं. तैमूर फोटोग्राफर्स के फेवरेट स्टारकिड हैं इसकी बड़ी वजह ये है कि वह फोटोग्राफर्स को न सिर्फ रिस्पॉन्ड करते हैं बल्कि उन्हें जवाब भी देते हैं.

इस वायरल हो रही तस्वीर में भी तैमूर सीधे कैमरा में देखते हुए नजर आ रहे हैं जबकि उनके पिता सैफ अली खान और मां करीना कपूर खान दूसरी तरफ देख रही हैं. साथ ही तैमूर के एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं. उन्होंने ऊन से बुना हुआ डार्क ब्लू कलर का स्वेटर पहना हुआ है जिस पर अमेरिका का झंडा बना हुआ है. साथ ही लाइट ग्रे कलर की लोअर पहनी हुई है.

निगेटिव रोल प्ले करेंगे सैफ अली खान-

बात करें सैफ अली खान की तो उन्होंने पिंक कलर का कुर्ता पहना हुआ है और सनग्लासेज लगा रखे हैं. करीना ब्लैक कलर के वूलेन टॉप में हैं और उन्होंने भी सनग्लासेज लगाए हुए हैं. सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तानाजी में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED