वायरल वीडि‍यो: फोटोग्राफर्स की भीड़ देखकर बोले तैमूर, EXCUSE ME...

ईशा देओल की बेटी राध्या के बर्थडे में पहुंचे तैमूर अली खान ने फोटोग्राफर्स को देख जो कहा, वो चर्चा में बना हुआ है. मीड‍िया फ्रेंडली तैमूर पैपराजी को अपना दोस्त समझते हैं. इन्हीं दोस्तों की भीड़ को देखकर जानें क्या बोले तैमूर अली खान.

तैमूर अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 5:30 PM IST

ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या का दूसरा बर्थडे बीते दिनों सेलिब्रेट किया गया. बर्थडे पार्टी में कई सारे स्टार किड्स शामिल हुए. बॉलीवुड के नन्हे नवाब तैमूर अली खान भी पार्टी में पहुंचे. तैमूर को देखते ही फोटोग्राफर्स का हुजूम उनकी तरफ दौड़ पड़ा. जैसे-जैसे तैमूर बड़े हो रहे हैं पैपराजी के साथ उनका तालमेल भी बढ़ रहा है. पहले वे फोटोग्राफर्स को देख स्माइल करते थे मगर अब वे फोटोग्राफर्स को देख कर रिएक्ट करते हैं. ऐसा ही राध्या की पार्टी के दौरान भी देखने को मिला.

राध्या की पार्टी के दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि तैमूर अपनी नैनी के साथ चल रहे हैं. वे चारों तरफ पैपराजी से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. निकलने के लिए रास्ता ना मिलने पर तैमूर जरा से इरिटेट नजर आए और फोटोग्राफर्स को बोला 'एक्जक्यूज मी'. ये सुनने के बाद तैमूर को घेरे लोग जोर-जोर से हंसने लगे और उन्होंने नन्हे तैमूर की बात भी मानी.

मां से फोटो खिंचाना तैमूर को नहीं पसंद

तैमूर अली खान की फोटोज और वीडियोज के साथ क्यूट एक्टिविटीज भी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने बताया था कि तैमूर उनसे फोटो खिंचाना पसंद नहीं करते हैं. तैमूर को पैपराजी से फोटो खिंचवाना भाता है और जब करीना उनकी फोटो खींचती हैं तो वे कहते हैं 'अम्मा नो फोटोज.'

यही नहीं तैमूर जैसे-जैसे बड़े हो रहे हैं बहन इनाया संग भी उनकी खास बॉन्डिंग नजर आ रही है. कुछ समय पहले ही जब नवाब फैमिली लंदन में एक्सटेंडेड हॉलिडे पर गई हुई थी उस दौरान की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं. फोटोज में तैमूर और इनाया साथ में खेलते नजर आए थे.  

Read more!

RECOMMENDED