जेठालाल ने बबीता को बोला- 'आई लव यू', फिर शो में हुआ ऐसा जबरदस्त ड्रामा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों मातृभाषा को लेकर बबाल मचा है. सभी लोग अपनी-अपनी मातृभाषा में बात कर रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक सीन (फोटो- सोनी लिव ग्रैब)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 3:57 PM IST

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और बबीता अय्यर की दोस्ती काफी फेमस है. जेठालाल बबीता को पसंद करते हैं. अब शो में इन दिनों नया ही ट्विस्ट आ गया है. सीरियल में सभी लोग अपनी-अपनी मातृभाषा को लेकर लड़ाई कर रहे हैं. सभी लोग अपनी भाषा में ही बात कर रहे हैं. इसी के चलते अय्यर बबीता और जेठलाल के बीच गलतफहमी पैदा कर देता है. बस फिर क्या जेठालाल बबीता को मनाने में लग जाता है. इसी सब के बीच जेठालाल बबीता को अमी तुमाके भालो बासी (आई लव यू) बोलता है और अय्यर ये सुन लेता है. आइए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है.

जेठालाल ने बबीता को क्यों बोला अमी तुमाके भालो बासी?

दरअसल, जेठालाल बीबता को मनाने के लिए उनके घर गुलदस्ता लेकर जाता है. जेठालाल बबीता को बोलता है कि आप बंगाली में बात मत करिए क्योंकि आप जो बोलते हैं वो मुझे समझ नहीं आता है. तो हम बातचीत कैसे करेंगे. तो बबीता कहती हैं कि आप बंगाली सीख लीजिए और जितनी मर्जी बात कीजिए. तो जेठालाल कहता है कि आप मुझे बंगाली सिखाइए. और जेठालाल कहता है कि वैसे मुझे एक वाक्य आता है जो बच्चन साहब के गाने में है 'अमी तुमाके भालो बासी'.

गीतकार जावेद अख्तर ने देखी तापसी पन्नू की थप्पड़, तारीफ में कही ये बात

आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना संग शेयर की एडिटेड फोटो, एक्ट्रेस को बताया रानी

जेठालाल जब ये बोलता है तो उसी वक्त अय्यर आ जाता है और गलतफहमी का शिकार हो जाता है. वो गुस्से में जेठालाल को बोलता है कि तुमने बबीता को क्या बोला. वो जेठालाल पर बहुत गुस्सा करता है. अय्यर बोलता है कि इसका मतलब होता है आई लव यू. ये सुनकर जेठालाल चौंक जाता है और बबीता से सॉरी बोलता है. फिर बबीता अय्यर को समझाती है कि वो गलत समझ रहा है. बबीता कहती है कि मैं जेठालाल को बंगाली सिखा रही थी तो उन्होंने कहा कि उन्हें अमिताभ बच्चन की मूवी का कोई सॉन्ग आता है. बस वो मुझे वही कह रहे थे. फिर ये सुनकर अय्यर थोड़ा शांत हो जाता है. और जेठालाल वहां से चला जाता है.

खैर, ये मामला तो सुलझ गया लेकिन अपनी-अपनी मातृभाषा में बात करने का मामला अभी बरकरार है.

Read more!

RECOMMENDED