क्या लापता हैं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

मुंबई पुलिस का मानना है कि रिया गायब नहीं हुई हैं. वे इस मामले में शुरुआत से ही पुलिस को सहयोग दे रही हैं. जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है वे उपस्थित हुई हैं.

रिया चक्रवर्ती
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 03 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 6:15 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों ने जबसे रिया पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का इल्जाम लगाया है तबसे ये मामला और गहरा गया है. पुलिस ने भी अपनी तहकीकात तेज कर दी है. जहां एक तरफ बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के बारे में कहा कि वे सुशांत सुसाइड मामले में पकड़े जाने के डर से कहीं गायब हो गई हैं. वहीं मुंबई पुलिस ने इसका जवाब दे दिया है. मुंबई पुलिस ने रिया का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया है.

मुंबई पुलिस का कहना है कि रिया गायब नहीं हुई हैं. वे इस मामले में शुरुआत से ही पुलिस को सहयोग दे रही हैं. जब भी रिया को बुलाया गया है वे उपस्थित हुई हैं. अभी तक उन्हें बिहार पुलिस द्वारा कोई भी नोटिस नहीं मिली है. उन्होंने पहले ही सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी कि इस केस को मुंबई शिफ्ट कर दिया जाए.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने ऊपर लग रहे इल्जाम को लेकर भावुक नजर आईं. उन्होंने सत्यमेव जयते का नारा लगाते हुए कहा कि वे निर्दोष हैं और सत्य की जीत जरूर होगी.

रक्षाबंधन पर लता मंगेशकर ने भेजा खास संदेश, PM मोदी ने दिया ये जवाब

सुशांत-रिया के रिलेशनशिप में था तनाव, एक्टर की फैमिली से थे खराब रिश्ते

बिहार पुलिस के पास सवालों की लिस्ट तैयार

बिहार पुलिस का मानना ये था कि पुलिस का रिया चक्रवर्ती से मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पा रहा है. बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही थी. दरअसल पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं. उनसे पूछताछ के लिए सवालों की सूची तैयार कर दी गई है. इससे पहले बिहार पुलिस की एक टीम रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची, लेकिन वे वहां भी नहीं मिलीं.

Read more!

RECOMMENDED