सुशांत ने बहन के लिए लिखा था स्पेशल नोट, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सुशांत की बहन श्वेता सिंह अमेरिका में रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सुशांत की हैंड राइटिंग को देखा जा सकता है. सुशांत ने अपनी बहन को ये कार्ड कुछ समय पहले दिया था.

अपने बेटे और भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्वेता सिंह कीर्ति सोर्स ट्विटर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 7:49 PM IST

सुशांत की आकस्मित मौत से कई फैंस को अब तक विश्वास नहीं हो रहा है. फैंस की तरह ही सुशांत की फैमिली भी काफी दुख में है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका में रहती हैं और अपने भाई से जुड़े कई पोस्ट्स शेयर कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें सुशांत की हैंड राइटिंग को देखा जा सकता है और इस नोट के सहारे सुशांत ने अपनी बहन को मोटिवेट करने की कोशिश की है.

सुशांत ने स्पेशल नोट के सहारे किया था बहन को मोटिवेट

सुशांत ने अपनी बहन को ये कार्ड कुछ समय पहले दिया था. इस कार्ड में एक मोटिवेशनल मैसेज को देखा जा सकता है. इसमें लिखा था, जो लड़कियां कहती हैं कि वे कर सकती हैं और जो कहती हैं कि वे नहीं कर सकती है. आमतौर पर दोनों ही सही होती हैं. आप इनमें से पहली वाली हैं. लव यू. भाई, सुशांत.

श्वेता ने इसके अलावा एक और पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने बेटे के साथ सुशांत को लेकर बातचीत को शेयर किया था साथ ही उन्होंने फैंस को संदेश दिया था कि सबको मजबूत बने रहने की जरूरत है. उन्होंने लिखा था, जब मैंने अपने बेटे निर्वाण को बताया कि मामा अब नहीं रहे तो उसने मुझसे कहा कि लेकिन वो आपके दिल में तो जिंदा है.

उन्होंने आगे लिखा था, ऐसा उसने एक बार नहीं बल्कि तीन बार कहा. जब एक पांच साल का बच्चा इस तरह की बात करता है तो इससे पता चलता कि हम सभी को कितना स्ट्रॉन्ग रहना है. आप सभी मजबूत बने रहिए. खासकर सुशांत के फैंस. प्लीज इस बात को समझिए कि सुशांत आज भी हम सबके दिल में रहता है और वो हमेशा रहेगा. प्लीज ऐसा कुछ मत कीजिएगा जिससे उसकी आत्मा दुखे.

गौरतलब है कि सुशांत का निधन 14 जून को हुआ था. उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म को फैंस थियेटर्स में देखकर अपने फेवरेट एक्टर को ट्रिब्यूट देना चाहते थे लेकिन ऐसा हो ना सका.

Read more!

RECOMMENDED