मुंबई पुलिस या CBI, कौन करेगा सुशांत केस की जांच? आज SC करेगा फैसला

सीबीआई ने सुशांत मामले की जांच शुरू कर दी है. सीबीआई सुशांत के पिता और फैमिली का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए फरीदाबाद गई थी. इस पूछताछ में केके सिंह ने अपना बयान दर्ज करवाया.

सुशांत सिंह राजपूत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 8:25 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज यानी मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट अहम फैसला सुनाएगी. सुप्रीम कोर्ट फैसला देगी कि सुशांत सिंह राजपूत केस की सुनवाई सीबीआई या मुंबई पुलिस दोनों में से कौन करेगा. सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद ही ये साफ होगा कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत मामले में आखिरकार कौन इंवेस्टिगेशन करेगा.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका डाली थी. जिस पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है. सुप्रीम कोर्ट ने पिछली सुनवाई में बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र और सुशांत सिंह राजपूत के पिता को जवाब दाखिल करने के लिए कहा था. अब सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाबों पर फैसला सुनाएगी.

इसके अलावा रिया ने उनके खिलाफ चल रहे मीडिया ट्रायल के खिलाफ भी याचिका डाली है.

सीबीआई ने शुरू की सुशांत केस में जांच

वहीं, सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. सीबीआई सुशांत के पिता और फैमिली का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए फरीदाबाद गई थी. इस पूछताछ में केके सिंह ने अपना बयान दर्ज करवाया. अपने बयान में केके सिंह ने कहा कि उनके बेटे सुशांत की मौत किन हालातों में हुई और उनकी जान चली जाने की नौबत कैसे आई, इस बात की जांच होनी चाहिए.

CBI से बोले सुशांत के पिता- बेटे की जान क्यों गई इसकी जांच जरूरी

पति निक जोनस की पीठ पर बैठीं प्रियंका, बोलीं- ये मेरी फेवरेट एक्सरसाइज

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हुआ था. सुशांत अपने मुंबई वाले घर में मृत पाए गए थे. उनके अचानक मौत से हर कोई सदमे में है और सभी सुशांत के लिए न्याय की माग कर रहे हैं. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली सवालों के घेरे में है.

Read more!

RECOMMENDED