ईडी की निगरानी में खार स्थित फ्लैट, रिया चक्रवर्ती को भेजा गया समन

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उन्होंने रिया पर आरोप लगाए थे कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी.

सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती
दिव्येश सिंह
  • मुंबई,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 12:56 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है. वहीं खार (पूर्व) में स्थित एक फ्लैट प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के निगरानी में है. ऐसा माना जा रहा है कि ये घर रिया के नाम है.

रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के लिए बुलाया गया है. उनके भाई शोविक जो सुशांत के साथ दो फर्मों में डायरेक्टर थे, को बयान दर्ज करने के लिए अगले सप्ताह बुलाया जा सकता है. रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट रितेश शाह को बयान के लिए बुलाया गया है. इसके पहले ईडी ने सुशांत के सीए को बुलाकर 11 घंटे पूछताछ की थी.

रिया पर लगे गंभीर आरोप

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में रिया खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उन्होंने रिया पर आरोप लगाए थे कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर किया गया था.

आसिम रियाज पर हमले से फैंस भड़के, कहा- मामले की होनी चाहिए जांच

सूरज पंचोली का था सुशांत संग झगड़ा? एक्टर ने बताया दोनों के रिश्ते का सच

14 जून को हुआ सुशांत का निधन

मालूम हो कि सुशांत सिंह का 14 जून को निधन हुआ था. सोशल मीडिया पर सुशांत केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही थी. बिहार सरकार ने मंगलवार को सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेजी थी. केंद्र ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मंजूर कर ली. सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के वकील ने बताया कि उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है. अब इस केस की सीबीआई जांच करेगी.

Read more!

RECOMMENDED