हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर से मिले सुशांत के पिता केके सिंह-बहन रानी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं और इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. सीबीआई द्वारा एक खास टीम का गठन कर दिया गया है जो बिहार पुलिस से डॉक्यूमेंट लेने के बाद जांच शुरू कर चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह और बहन रानी सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 6:47 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह ने शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की. सुशांत के पिता और बहन ने फरीदाबाद में हरियाणा सीएस से ये मुलाकात की. केके सिंह और रानी सिंह की खट्टर के साथ मुलाकात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल के जरिए साझा की है.

समाचार एजेंसी ने वो तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें सुशांत के पिता और बहन हरियाणा सीएम के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं और इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. सीबीआई द्वारा एक खास टीम का गठन कर दिया गया है जो बिहार पुलिस से डॉक्यूमेंट लेने के बाद जांच शुरू कर चुकी है.

सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट वायरल

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कर सारा मामला पलट दिया है. जहां एक ओर रिया पर आरोप लगाए जा रहे हैं, वहीं अपनी बेगुनाही साबित करने में रिया भी लगी हुई हैं. सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर करने के बाद रिया के वकील ने सुशांत के साथ एक्ट्रेस की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं.

रिया-सुशांत की वॉट्सऐप चैट में सामने आई ये बातें, बहन से थी नाराजगी!

रिया ने शेयर किया सुशांत की डायरी का पन्ना, कहा- मेरे पास बस उसका सिपर

सुशांत और रिया के बीच जो वॉट्सऐप मैसेजे शेयर हुए थे वे कुछ इस तरह थे. सुशांत की ओर से लिखा गया था- तुम्हारा पर‍िवार बहुत शानदार है. सर (रिया के पिता) बहुत सही हैं. शोविक सहानुभूति से भरा हुआ है और तुम भी जो कि मेरी हो, इन जरूरी बदलावों के पीछे तुम एक पर्याप्त कारण हो. तुम सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी. चीयर्स मेरी, रॉकस्टार बनने के लिए.

Read more!

RECOMMENDED