रात में सुशांत के घर रुके थे दोस्त, मौके पर नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. 34 साल के सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे.

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 14 जून 2020,
  • अपडेटेड 7:26 PM IST

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. 34 साल के सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. शुरू में बताया गया कि जब उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. हालांकि बाद में बताया गया कि चाभी वाले को बुलाकर दरवाजा खोला गया था. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

वहीं सुशांत से इस फैसले ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. हालांकि अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड जैसा कदम उठाने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले मां के नाम लिखी थी आखिरी पोस्ट

नहीं पता चली डिप्रेशन की वजह

बहरहाल, सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे इसकी कोई वजह अभी सामने नहीं आई है. सुशांत का करियर भी सही ट्रैक पर जा रहा था. ऐसे में सुशांत ने किस तनाव के चलते कम उम्र में इतना बड़ा कदम उठाया, इसकी वजह की पड़ताल जारी है.

तारों से बातें करते थे सुशांत, मौत के बाद अधूरे रह गए सपने, शेयर की थी लिस्ट

मालूम हो सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. सुशांत ने एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में मानव का रोल प्ले किया था. इसके बाद वे फिल्मों में आए और एक से बढ़कर फिल्में उन्होंने की. सुशांत का करियर ग्रोथफुल था. सुशांत के निधन पर सेलेब्स शोक व्यक्त कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED