सुशांत के प‍िता-महाराष्ट्र सरकार आज सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करेंगे जवाब

रिया चक्रवर्ती की याचिका पर महाराष्ट्र सरकार भी आज सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करेगी. महाराष्ट्र सरकार अपने जवाबी हलफनामे के जरिए जांच की प्रगति रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में दाखिल करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत
संजय शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 08 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 11:49 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए अपडेट्स आ रहे हैं. सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में केस को मुंबई ट्रांसर करने की याचिका डाली थी. अब रिया चक्रवर्ती की ओर से दाखिल याचिका पर आज (8 अगस्त) सुशांत के पिता के के सिंह और महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करेगी.

सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करेंगे सुशांत के पिता

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के पिता रिया की याचिका को खारिज करने की मांग करेंगे. जवाबी हलफनामे में वो कहेंगे कि मामले की जांच सीबीआई को ही करने दिया जाए. रिया की याचिका आधारहीन है. वहीं रिया चक्रवर्ती की याचिका पर महाराष्ट्र सरकार भी आज सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करेगी. महाराष्ट्र सरकार अपने जवाबी हलफनामे के जरिए जांच की प्रगति रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में दाखिल करेगी. सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच का भी विरोध करेगी.

Exclusive: दिशा सालियान की मौत पर मां ने कहा- सुशांत से कनेक्शन, पार्टी की थ्योरी गलत

गुरमीत बोले- सुशांत ने टीवी एक्टर्स के लिए फिल्मों में दरवाजा खोला

मालूम हो कि रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 11 अगस्त को सुनवाई करेगा. रिया ने बिहार में दर्ज FIR को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है. सीबीआई ने मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की है. एफआईआर में रिया चक्रवर्ती समेत 7 लोगों को आरोपी बनाया गया है. इसमें रिया समेत उनके भाई, पिता और मां का नाम भी शामिल है. सीबीआई ने धारा 306, धारा 420,धारा 380,धारा 506, धारा 406, धारा 341, धारा 342 के तहत केस दर्ज किया है.

Read more!

RECOMMENDED