सुशांत केस: बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रूमी जाफरी से की पूछताछ, सामने आई ये बात

रूमी ने बताया क‍ि बिहार पुलिस ने पूछताछ के बाद मुझसे कहा कि आपने जो स्टेटमेंट दिया है उसके बारे में अभी मीडिया से बात ना करें, क्योंकि इससे आरोपियों को मदद मिल सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत
अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 02 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 2:57 PM IST

सुशांत केस में डायरेक्टर रूमी जाफरी से कल यानी शनिवार को बिहार पुलिस ने पूछताछ की थी. आज तक और इंडिया टुडे से रूमी जाफरी ने इस बारे में कहा- बिहार के अलावा मुम्बई पुलिस भी मुझसे पूछताछ कर चुकी है.

उन्होंने बताया- बिहार पुलिस ने पूछताछ के बाद मुझसे कहा कि आपने जो स्टेटमेंट दिया है उसके बारे में अभी मीडिया से बात ना करें क्योंकि इससे आरोपियों को मदद मिल सकती है. रूमी ने आगे कहा- सुशांत लास्ट फिल्म मेरे साथ करने वाला था, वो मुम्बई में शुरू होने वाली थी, उसमें सुशांत के अपोजिट एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती थीं. सुशांत से मुझे रिया ने ही मिलवाया था. इस केस में इंसाफ होना चाहिए.

बयान दर्ज कराने मुंबई के थाने पहुंचे थे रूमी जाफरी

बता दें कि रूमी जाफरी सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे. इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने अपनी तफ्तीश में रूमी जाफरी से पूछताछ की थी. बात करें, उस अनटाइटल फिल्म की तो, रूमी इस फिल्म को शुरू करने के लिए लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग मई में होनी तय की गई थी. लेकिन फिर लॉकडाउन की वजह से इस प्रोजेक्ट की डेट आगे खिसका दी गई. आगे जाकर फिल्म शुरू हो पाती इससे पहले ही सुशांत ने खुदकुशी कर ली. अगर सब कुछ सही रहता तो स्क्रीन पर पहली बार सुशांत की उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग जोड़ी फैंस को देखने को मिलती.

मदद से पीछे हटी मुंबई पुलिस, डिलीट हुईं सुशांत की मैनेजर दिशा की फाइल

छानबीन के लिए बिहार पुलिस के पास नहीं हैं जरूरी रिपोर्ट्स

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब मुंबई के साथ-साथ बिहार पुलिस भी कर रही है. हालांकि बिहार पुलिस के पास अभी इस मामले से जुड़ी जरूरी रिपोर्ट्स और जानकारी नहीं है.

जादू-टोने के लिए निकाले गए थे सुशांत के अकाउंट से पैसे? सामने आई डिटेल्स

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आजतक से बातचीत में बताया - हम लोगों का अनुसंधान प्राथमिकी स्टेज में है. हम लोगों के पास पोस्टमार्टम रिपोर्ट CCTV का फुटेज नहीं है. जो अभियुक्त बनाए गए हैं वो भागे-भागे फिर रहे हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि दाल में कुछ काला है. सुशांत का जाना इतना आसान नहीं है. हम लोग इतनी आसानी से इस केस को जाने नहीं देंगे. इस मामले में चाहे जितने लोग हों जो भी लोग हों, उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा कर रहेंगे. सच्चाई को सामने लाकर रहेंगे.

Read more!

RECOMMENDED