सुशांत से बात ना होने पर परेशान थे पिता, रिया-श्रुति मोदी को किए थे वॉट्सऐप मैसेज

सुशांत के पिता अपने बेटे को लेकर चि‍ंत‍ित थे. वे बेटे की परेशानी को लेकर रिया और श्रुति से बात करना चाहते थे, जबकि रिया और श्रुति दोनों ही उनके कॉल्स और मैसेज को अनदेखा करती दिखीं.

सुशांत सिंह राजपूत
अंजना ओम कश्यप
  • मुंबई,
  • 11 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 8:52 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नई बातों का खुलासा हो रहा है. केस की जांच में सीबीआई और ईडी तेजी से अपना काम कर रही है. पिछले दिनों दोनों पक्षों की ओर से कुछ वॉट्सऐप मैसेजेस के आदान-प्रदान को लेकर नई बातें सामने आई थीं. इसी कड़ी में अब सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज भी सामने आए हैं. ये मैसेज नवंबर 2019 को सुशांत के पिता ने रिया को किया था, जिसमें वे बेटे से बात करवाने की गुहार लगा रहे थे.

सुशांत के पिता ने किया था रिया को मैसेज

सुशांत के पिता ने लिखा- 'जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की. आख‍िर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो.' ये मैसेज 29 नवंबर को रिया को भेजा गया था.

वहीं 29 नवंबर को ही एक और मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भेजा था जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे. सुशांत से बात हुई थी तो वह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं. फ्लाइट का टिकट भेज दो.'

इन मैसेजेस से पता लगता है कि सुशांत के पिता अपने बेटे को लेकर चि‍ंत‍ित थे. वे बेटे की परेशानी को लेकर रिया और श्रुति से बात करना चाहते थे, जबकि रिया और श्रुति दोनों ही उनके कॉल्स और मैसेजेस को अनदेखा करती दिखीं. सुशांत के पिता ने बेटे की मौत से कुछ महीनों पहले एक बार और मुंबई पुलिस से संपर्क किया था. वे बेटे के साथ कुछ गलत होने की आशंका जता रहे थे.

LIVE: सुशांत के पिता ने किया था रिया को मैसेज, लगाई थी बेटे से बात करने की गुहार

CBI से बोले सुशांत के पिता- बेटे की जान क्यों गई इसकी जांच जरूरी

मालूम हो कि 11 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका (बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर) पर फैसला देगी. सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाबों पर फैसला सुनाएगी. सुप्रीम कोर्ट बताएगी कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई.

Read more!

RECOMMENDED