ED करेगी सुशांत के नौकर पंकज से पूछताछ, एक्टर के अकाउंट से ट्रांसफर हुए थे पैसे

ब खबर आ रही है कि ईडी सुशांत के पूर्व नौकर पकंज से पूछताछ कर सकती है. ईडी ने शुक्रवार को सुशांत के हेल्पर दिपेश सावंत को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. बताया जा रहा है कि वे ईडी ऑफिस पहुंच गए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 4:52 PM IST

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज कोई नई डेवलपमेंट देखने को मिल रही है. इस केस में ईडी भी पूछताछ कर रही है, मुंबई पुलिस ने भी जांच की है और सीबीआई जांच करने का इंतजार कर रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन प्रियंका का भी एक वीडियो वायरल हो गया है. अब खबर आ रही है कि ईडी सुशांत के पूर्व नौकर पकंज से पूछताछ कर सकती है.

ईडी करेगी सुशांत के नौकर पंकज से पूछताछ

ईडी ने शुक्रवार को सुशांत के हेल्पर दिपेश सावंत को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. बताया जा रहा है कि वे ईडी ऑफिस पहुंच गए हैं और अब उन से पूछताछ की जाएगी. वहीं पंकज की बात करें तो उनका नाम चर्चा में तब आया जब सुशांत की बहन प्रियंका ने एक वीडियो के जरिए ये आरोप लगाया कि सुशांत के यहां काम कर चुके रजत मेवाती ने पंकज के अकाउंट में कुछ पैसे ट्रांसफर किए थे. वीडियो में प्रियंका कह रही हैं कि ये पैसे सुशांत के अकाउंट से ट्रांसफर किए गए थे. वीडियो में सुशांत के जीजा सिद्धार्थ भी नजर आ रहे हैं.

भाबी जी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ मनाया बेटी का जन्मदिन, Photos

सुशांत का फोन जांचने के लिए ED ने मुंबई पुलिस को 4 बार लिखी चिट्ठी, नहीं मिला जवाब

अब ईडी ने भी पंकज को पूछताछ के लिए बुलाया है. माना जा रहा है कि क्योंकि पकंज ने सुशांत के लिए लंबे समय तक काम किया है, इसलिए पूछताछ में कई बाते समाने आ सकती हैं. ईडी प्रियंका के वीडियो के सिलसिले में भी पकंज से सवाल पूछ सकती है. मालूम हो कि प्रियंका ने ही कुछ समय पहले पंकज को नौकरी से बाहर निकाला था. उसको हटा सैसैमुअल मिरांडा को लाया गया था. लेकिन जब रजत मेवाती ने पकंज के अकाउंट में कुछ पैसे डाले तब प्रियंका को उस पर शक हुआ और उन्होंने उसे खूब लताड़ा.

Read more!

RECOMMENDED