बिहार डीजीपी की अपील- सामने आएं रिया चक्रवर्ती, वीडियो बनाने से कुछ नहीं होगा

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आजतक के साथ इस बारे में बातचीत की है. उन्होंने बताया कि रिया तीन-चार दिनों से लापता है और उसका फोन नहीं लग रहा. किसी से बात उनकी नहीं हो पा रही है. उन्होंने कहा- हम चाहते हैं कि रिया चक्रवर्ती सामने आएं और तहकीकात में हमारा साथ दें.

सुशांत सिंह राजपूत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 4:09 PM IST

मुंबई पुलिस के बाद जब से सुशांत सिंह राजपूत का केस की छानबीन बिहार पुलिस ने करनी शुरू की है तब से रिया चक्रवर्ती परेशान नजर आ रही हैं. सुशांत के पिता के के सिंह के रिया पर गंभीर आरोप लगाने के बाद रिया ने तहकीकात को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. इसके अलावा वे बिहार पुलिस से बात करने के लिए सामने नहीं आ रही हैं.

ऐसे में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आजतक के साथ इस बारे में बातचीत की है. उन्होंने बताया कि रिया तीन-चार दिनों से लापता है और उसका फोन नहीं लग रहा. किसी से बात उनकी नहीं हो पा रही है. उन्होंने कहा- हम चाहते हैं कि रिया चक्रवर्ती सामने आएं और तहकीकात में हमारा साथ दें. हम उनसे सिर्फ कुछ सवाल करना चाहते हैं. ऐसा नहीं कि रिया के सामने आते ही हम उन्हें सजा दे देंगे या सूली पर लटका देंगे. हम बस उनसे पूछताछ करना चाहते हैं.

रिया के बारे में तमाम खबरें आने के बाद उन्होंने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने रोते हुए कहा था कि वे न्यायलय पर भरोसा रखती हैं और इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहतीं. इस बारे में डीजीपी पांडे ने कहा कि इमोशनल वीडियो डालने से कुछ नहीं होता. आप अगर सच्चे हैं तो पुलिस से आकर बात करें और सच जानने में उनका साथ दें. डीजीपी ने कहा- हम आजतक के माध्यम से रिया चक्रवर्ती से अपील कर रहे हैं कि सुशांत मामले में निष्पक्ष अनुसंधान होना चाहिए. आइए हमारी मदद कीजिए.

सुशांत केस: बिहार पुलिस ने डायरेक्टर रूमी जाफरी से की पूछताछ, सामने आई ये बात

वकील के जरिए बात करने से नहीं सामने आएगा सच

गुप्तेश्वर पांडे ने ये भी बताया कि रिया चक्रवर्ती ने बात करने के लिए अपने वकील को बिहार पुलिस के पास भेजा है. उन्होंने कहा- वकील की जरूरत कचहरी में पड़ती है. हमारे मन में सवाल हैं जो हम वकील से नहीं पूछ सकते, सिर्फ आपसे पूछ सकते हैं. आपको उसमें इतना पेच क्यों लगता है. हमारा सीधा सवाल है आप जवाब दे दीजिये. वकील के माध्यम से सवाल जवाब में सत्य सामना नहीं आएगा.

सही तरीके से जांच होने और सुशांत को न्याय मिलने की बात पर डीजीपी पांडे ने कहा सत्य कभी छुप नहीं सकता. समय आने पर सब सामने आ जाएगा.

जादू-टोने के लिए निकाले गए थे सुशांत के अकाउंट से पैसे? सामने आई डिटेल्स

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. बताया गया था कि वे डिप्रेशन से पीड़ित थे. पहले उनकी मौत का कारण बॉलीवुड में मूवी माफिया के नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म बताया गया. हालांकि बाद में सुशांत के पिता के के सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाकर मामले को अलग मोड़ दे दिया.

उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने, उनपर काला जादू करने और मनी लॉन्ड्र‍िंग आदि संग अन्य बड़े इल्जाम लगाए हैं. ये FIR बिहार पुलिस के पास दर्ज करवाई गई, जिसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुम्बई आकर मामले की तहकीकात कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED