बॉलीवुड में स्ट्रगल पर बोलीं सनी लियोनी- मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं था

सनी लियोनी ने एक आइटम नंबर से अपने करियर की शुरुआत की और एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं.

सनी लियोनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 1:51 PM IST

सनी लियोनी ने एक आइटम नंबर से अपने करियर की शुरुआत की और एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं. फिल्म 'जिस्म 2' में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता और इसके बाद कभी पलटकर नहीं देखा. बॉलीवुड में सनी को काफी स्ट्रगल करना पड़ा, लेकिन वो स्ट्रॉन्ग रहीं. उन्होंने अपने रास्ते में आने वाली सभी मुश्किलों का अच्छे से सामना किया.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में स्ट्रगल को लेकर कहा, "बॉलीवुड में कभी भी मेरे पास कोई मेंटर या गॉडफादर नहीं रहा. मेरे पास ज्यादा लोग नहीं थे जो मुझे गाइड कर सके. इंडस्ट्री में मैंने पाया कि 'हां मेम' में बहुत कुछ है. लोग आपको बताते हैं कि ये एक अच्छा अवसर है, लेकिन फिर अगर वो कामयाब नहीं होता है तो हर कोई कहता है कि मैंने आपको ये नहीं करने के लिए कहा था और यह गलत था."

"लोग यहां बहुत कुछ करते हैं. इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं होने से सर्वाइव करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन मैं ठीक हैं और वास्तव में खुश हूं कि मेरे करियर को मुकाम मिला."

सनी लियोनी ने कहा "मैंने जो कुछ भी किया है और जो विकल्प मैंने बनाए हैं, उन सब से मैंने सीखा है. मैं वास्तव में अपने करियर की रफ्तार से खुश हूं. मैं नॉन-स्टॉप काम कर रही हूं, और मेरे पास पूरे साल के लिए काम है. जैसे मैंने पिछले साल किया था."

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी मलयालम फिल्म रंगीला और तमिल पीरियड वॉर फिल्म वीरामदेवी में नजर आने वाली हैं.

Read more!

RECOMMENDED