सुनील ग्रोवर ने केटी पेरी संग फोटो में किया खुद को फोटोशॉप, कहा ये

इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर, विजय देवराकोंडा संग कई अन्य सेलिब्रिटीज की केटी पेरी के साथ खिंचवाई फोटो वायरल हो रही हैं. इसी मौके का फायदा उठाते हुए कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने भी इंस्टाग्राम पर केटी पेरी संग अपनी एक फोटो डाली है.

केटी पेरी संग सुनील ग्रोवर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:36 PM IST

जब से हॉलीवुड पॉप सिंगर केटी पेरी भारत आई हैं, बॉलीवुड के स्टार्स खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. केटी के भारतीय फैंस उनके कॉन्सर्ट के लिए उत्साहित हैं तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स उनसे दोस्ती करने में व्यस्त हैं.

केटी पेरी का भारत में स्वागत जैकलीन फर्नांडिस ने किया था और फिर गुरूवार, 14 नवंबर की शाम करण जौहर ने केटी के लिए अपने घर पर ग्रैंड पार्टी रखी. इस पार्टी में बॉलीवुड के ढेरों स्टार्स आए थे.

इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, करिश्मा कपूर, विजय देवराकोंडा, काजोल, अनन्या पांडे और कियारा आडवाणी संग कई अन्य सेलिब्रिटीज की केटी पेरी के साथ खिंचवाई फोटो वायरल हो रही हैं.

इसी मौके का फायदा उठाते हुए कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने भी इंस्टाग्राम पर केटी पेरी संग अपनी एक फोटो डाली है. इस फोटो में सुनील, केटी संग खड़े मुस्कुरा रहे हैं. असल में ये फोटो असली नहीं है. सुनील ने मस्ती करते हुए केटी पेरी के साथ किसी और की फोटो पर अपने चेहरे को फोटोशॉप किया है.

इस फोटोशॉप की हुई तस्वीर को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, 'बाकी सब की तरह मैं भी केटी पेरी के साथ था. वे बेहद रंगीन और अच्छी हैं.'

सुनील की शेयर की गई ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसपर बॉलीवुड के बहुत से सेलेब्स जैसे कटरीना कैफ और अतुल अग्निहोत्री ने कमेंट किया है. सभी इस फोटो पर हंस रहे हैं और सुनील के जोक की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि सुनील ग्रोवर को पिछली बार सलमान खान की फिल्म भारत में देखा गया था. इस फिल्म में सुनील, सलमान खान के दोस्त बने थे.

Read more!

RECOMMENDED