दोस्तों के साथ आइस स्केटिंग का मजा उठाती दिखीं सुहाना, वीडियो वायरल

शाहरुख खान की बेटी होने के चलते वे अपना बॉलीवुड करियर शुरु होने से पहले ही काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ आइस स्केटिंग करती हुईं नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सुहाना खान सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:00 AM IST

न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहीं सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. शाहरुख खान की बेटी होने के चलते वे अपना बॉलीवुड करियर शुरु होने से पहले ही काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ आइस स्केटिंग करती हुईं नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि सुहाना खान ने कुछ समय पहले अपने एक्ट‍िंग करियर की शुरुआत कर ली है. उनकी पहली शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है. इस दस मिनट की फिल्म में सुहाना ने अपने एक्टिंग टैलेंट से लोगों को प्रभावित किया था. इस फिल्म की कहानी एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है. दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है. अंग्रेजी भाषा में बनीं शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सुहाना के अलावा रोबिन गोनेला लीड रोल में हैं.

शबाना आजमी भी कर चुकी हैं सुहाना की एक्टिंग की तारीफ

इस फिल्म को मामी 2019 के लिए भी शॉर्टलिस्ट किया गया था. सुहाना की एक्टिंग के अलावा उनकी एक्सप्रेसिव आंखों की भी लोगों ने तारीफ की थी वही कुछ लोगों का कहना था कि सुहाना अपने समकालीन अभिनेत्रियों से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर सकती हैं और उनकी सीखने की ललक काबिलेतारीफ है. कुछ समय  पहले एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी सुहाना की एक्ट‍िंग की तारीफ की थी. उन्होंने लिखा था, 'मेरे शब्दों पर ध्यान दें. आगे चलकर सुहाना खान एक बेहतरीन एक्टर बनेगी. मैंने उसकी शॉर्ट फिल्म की क्ल‍िप देखी है और वह जबरदस्त है'. बता दें कि इसके अलावा शेक्सपियर के थियेटर प्ले रोमियो और जूलियट में भी काम किया था. 

Read more!

RECOMMENDED