सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को किया गया ICU में एडमिट, कोरोना से लड़ रहे जंग

दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक बनी हुई है और वे कोरोना वायरस से भी जंग लड़ रहे हैं. 5 अगस्त से अस्पताल में एडमित एसपी की स्थिति में सुधार देखा जा रहा था. लेकिन अचानक फिर उनकी स्थिति बिगड़ी है और उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है.

एसपी बालासुब्रमण्यम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 5:25 PM IST

दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक बनी हुई है और वे कोरोना वायरस से भी जंग लड़ रहे हैं. 5 अगस्त से अस्पताल में एडमित एसपी की स्थिति में सुधार देखा जा रहा था. लेकिन अचानक फिर उनकी स्थिति बिगड़ी है और उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है. अस्तपाल के मुताबिक एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है.

एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति नाजुक

मालूम हो कि एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना के हल्के लक्ष्ण थे. उनका जब कोरोना टेस्ट करवाया गया, तब रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सिंगर का इलाज अस्पताल में बढ़िया चल रहा था. एसपी ने भी एक वीडियो बना फैन्स को चिंता ना करने के लिए कहा था. वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिनों से मुझे सीने में दर्द था. मुझे थोड़ा कफ भी था. लेकिन बतौर सिंगर ये आम बात होती है. मुझे थोड़ा बुखार भी था. मैंने सोचा अस्पताल में जाकर चेक करवा लूं. वहां मुझे पता चला कि मुझे कोरोना के हल्के लक्ष्ण हैं. अस्पताल ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने को कहा, लेकिन मैंने अस्पातल में एडमिट होने का फैसला लिया. मेरा परिवार मेरी काफी चिंता कर रहा था.

ED करेगी सुशांत के नौकर पंकज से पूछताछ, एक्टर के अकाउंट से ट्रांसफर हुए थे पैसे

मुंबई पुलिस पर बोलीं राब‍िया खान, जांच से ज्यादा सबूत खत्म करने में लगाते हैं वक्त

कोरोना पर बनाया था गाना

लेकिन अब अस्पताल की तरफ से बताया गया है कि उनकी स्थिति फिर नाजुक बन गई है.वे इस समय लाइफ सपोर्ट पर हैं. हर कोई इस महान सिंगर के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. हर कोई फिर इस सिंगर को जल्द स्वस्थ देखना चाहता है. मालूम हो कि एसपी बालासुब्रमण्यम ने हाल ही में कोरोना वायरस पर भी एक गाना बनाया था. उन्होंने अपने गाने के जरिए सभी के बीच एक जागरूकता अभियान चलाया था. उनका वो गाना खूब पसंद किया गया था. लेकिन अभी इस समय वो सिंगर खुद कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED