सोनम कपूर ने उड़ाया संजय दत्त की फिल्म का मजाक, पूछा- प्रस्थानम क्या है?

इस शुक्रवार फिल्म द जोया फैक्टर रिलीज हो रही है. हाल ही में द जोया फैक्टर की इंडस्ट्री के लोगों के लिए स्क्रीनिंग रखी गई. यहां मीडिया से बातचीत में सोनम कपूर से संजय दत्त की मूवी प्रस्थानम से क्लैश के बारे में पूछा गया. इस पर सोनम कपूर का रिएक्शन एपिक था.

सोनम कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:07 PM IST

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर रिलीज हो रही है. सोनम की फिल्म के साथ संजय दत्त की मूवी प्रस्थानम और पल पल दिल के पास भी रिलीज हो रही है. हाल ही में फिल्म द जोया फैक्टर की बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए स्क्रीनिंग रखी गई.

यहां मीडिया से बातचीत में सोनम कपूर से संजय दत्त की मूवी प्रस्थानम से क्लैश के बारे में पूछा गया. इस पर सोनम कपूर का रिएक्शन एपिक था. सोनम कपूर ने कंफ्यूजिंग एक्सप्रेशन देते हुए कहा- कौन? कौन सी फिल्म? इसके बाद वे अपनी टीम से पूछती हैं प्रस्थानम क्या है? जब उन्हें फिल्म की डिटेल दी गई तो सोनम ने कहा- ओह! बधाई हो. मुझे आशा है फिल्म बेहतर करेगी. हमारी फिल्म छोटी है. वो संजय दत्त सर हैं.

बता दें, पिछले साल सोनम कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में काम किया था. इसमें लीड रोल रणबीर कपूर ने निभाया था. जोया फैक्टर का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. ये फिल्म अनुजा चौहान की किताब पर बेस्ड है जो कि इसी नाम पर आधारित है.

द जोया फैक्टर, जोया सोलंकी नाम की एक लड़की की स्टोरी है, जो खुद को अनलकी मानती हैं, लेकिन उसके पिता उसे क्रिकेट के लिए लकी मानते हैं. मूवी का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की सफलता के लिए सोनम कपूर इन दिनों मंदिरों के दर्शन भी कर रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED