कैंसर फ्री होने के बाद ये थेरेपी ले रहीं सोनाली बेंद्रे, वीड‍ियो देखने से पहले दी चेतावनी

सोनाली बेंद्रे साल 2018 में कैंसर डायग्नॉज होने के बाद इसके ट्रीटमेंट के लिए अमेर‍िका चली गई थीं. सोनाली ने वहां पूरा ट्रीटमेंट ल‍िया, इस बीच उन्हें कई उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ा. सोनाली ने अपना एक थेरेपी सेशन का वीड‍ियो शेयर किया है.

सोनाली बेंद्रे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 जून 2019,
  • अपडेटेड 9:07 AM IST

सोनाली बेंद्रे साल 2018 में कैंसर डायग्नॉज होने के बाद इसके ट्रीटमेंट के लिए अमेर‍िका चली गई थीं. सोनाली ने वहां पूरा ट्रीटमेंट ल‍िया, इस बीच उन्हें कई उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ा. हालांकि अब सोनाली पहले से ठीक हैं और मुंबई में अपने पर‍िवार के साथ समय ब‍िता रही हैं.

सोनाली ने कई बार अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर कैंसर ट्रीटमेंट से जुड़े अपने अनुभवों को शेयर किया है. एक बार फिर सोनाली ने aquatherapy सेशन लेते हुए वीड‍ियो शेयर किया है. वीड‍ियो में सोनाली पानी के अंदर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सोनाली ने बताया कि पानी के अंदर एक्सरसाइज करना बहुत ही कठिन होता है लेकिन यह नॉर्मल कंडिशन में होता तो बहुत आसान था.

सोनाली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन ल‍िखा, चेतावनीः जितना देखने में यह आसान दिखता है, उतना आसान है नहीं. मेरी नई एक्वा थेरेपी ट्रेनिंग सेशन बहुत टफ है लेकिन यह बहुत आसान होता अगर इसे नॉर्मल कंडिशन में करती. मेरे नई नॉर्मल कोशिश इसका समाधान करने में लगी है और मैं कोई बहाना नहीं बना रही हूं.

बता दें सोनाली ने कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान कीमोथेरेपी की वजह से अपने बालों को गंवा द‍िया था. बाल्ड होने के बाद सोनाली के बाद अब दोबारा आने लगे हैं. उन्होंने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था पहली बार जब मैंने हेयरकट लिया तो मेरा दिल नहीं टूटा. बल्कि मुझे एहसास हुआ कि बालों से ज्यादा अहम है जिंदा रहना. इस तरह मेरी सोच में बड़ा बदलाव आया. आप जानते हैं कि मैं अपनी लाइफ और अपने बालों के साथ काफी बोरिंग रही हूं. क्योंकि मेरे बाल सीधे और लंबे थे. जब आपके इतने लंबे बाल होते हैं, तो आप हमेशा इसे काटने से डरते हैं.

Read more!

RECOMMENDED