Sonchiriya Trailer: चंबल के डकैतों की दमदार कहानी, जबरदस्त एक्टिंग में दिखे सितारे

Sonchiriya Trailer Out चंबल के बागियों पर बनी फिल्म 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर 7 जनवरी को र‍िलीज हो गया है. इस फ‍िल्म में सुशांत सिंह राजपूत और मनोज वाजपेयी डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं. पुलिस अफसर के रोल में आशुतोष राणा प्रभावित करते दिख रहे हैं.

सोनचिड़िया पोस्टर लुक PHOTO: इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:16 AM IST

Sonchiriya Trailer Out चंबल के बागियों के जीवन पर बनी फिल्म 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर 7 जनवरी को र‍िलीज हो  गया है. इस फ‍िल्म में सुशांत सिंह राजपूत और मनोज वाजपेयी चंबल के डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं. 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में चंबल की कहानी को द‍िखाया गया है. ट्रेलर जबरदस्त डायलाॅग्स का पंच है.

यह फिल्म 8 फरवरी 2019 को र‍िलीज होगी. अभिषेक चौबे निर्देशित 'सोन चिड़िया'में एक्शन भरपूर द‍िखेगा. फिल्म की टैगलाइन है 'बैरी बेईमान, बागी सावधान.'  फिल्म के ट्रेलर र‍िलीज से पहले टीजर और पोस्टर आए थे. फिल्म में र‍ियल लुक देने के लिए चंबल में शूटिंग की गई है. भूमि ने भी चंबल में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक शानदार तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की थी.

ट्रेलर में आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी शानदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

सोनचिड़िया का टीजर 6 दिसंबर 2018 को रिलीज हुआ था. फिल का प्रोडक्शन RSVP के बैनर से हुआ है. इसका निर्देशन अभिषेक चौबे कपूर ने किया है. 

Read more!

RECOMMENDED