इनाया के आने से कैसे बदल चुकी है सोहा की लाइफ, एक्ट्रेस ने बताया

41 साल की एक्ट्रेस ने कहा कि वे एक फुल टाइम मॉ़म और पार्ट टाइम प्रोफेशनल की भूमिका निभा रही हैं और उनकी बेटी के जीवन में आने से उनका डेली रूटीन बदल चुका है जिसके चलते वे कई बार थक भी जाती हैं.

सोहा अली खान अपनी बेटी के साथ सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:25 AM IST

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से दूर चल रहीं एक्ट्रेस सोहा अली खान ने हाल ही में अपनी बेटी इनाया को लेकर  सोहा ने साल 2015 में एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी रचाई थी और साल 2017 में इनाया का जन्म हुआ था. 2 साल की हो चुकीं सोहा ने अपनी बेटी को लेकर आईएएनएस से बात की. 41 साल की एक्ट्रेस ने कहा कि वे एक फुल टाइम मॉ़म और पार्ट टाइम प्रोफेशनल की भूमिका निभा रही हैं और उनकी बेटी के जीवन में आने से उनका डेली रूटीन बदल चुका है जिसके चलते वे कई बार थक भी जाती हैं.

उन्होंने कहा कि मैं पहले दोपहर में उठती थी और सीधा लंच कर लेती थी लेकिन अब मैं 7 बजे से पहले उठ जाती हूं और रात को सोते वक्त काफी थक जाती हूं. कई बार मैं 11 बजे भी नहीं सो पाती हूं क्योंकि कई प्रोफेशनल कमिटमेंट्स और सोशल कमिटमेंट्स होते हैं. एक मदर, वाइफ, बेटी और सिस्टर होने के चलते आपको ये सब काम करने पड़ते हैं और इसके अलावा प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे करने पड़ते हैं.

सोहा ने बताया कि 'इनाया के पैदा होने के बाद उनकी बेटी उनकी सबसे पहली प्राथमिकता हो चुकी है. अपने पति से ज्यादा, अपने काम से ज्यादा, आपकी बेटी आपकी प्राथमिकता हो जाता है और बच्चे के शुरुआती सालों तक ये चलता रहता है लेकिन आप कोशिश करते हैं कि इस सबके बीच बैलेंस बनाया जाए.' सोहा ने कहा कि इनाया को बड़े होते देखना उन्हें काफी उत्साहित करता है लेकिन साथ ही उन्हें डर भी लगता है.

उन्होंने कहा कि 'मैं उसे हमेशा कुछ ना कुछ सीखते हुए और बढ़ते हुए देखना चाहती हूं. ये एक डरावना दौर भी है क्योंकि वो बहुत सारी चीजों से एक्सपोज्ड हैं. मैं कोशिश करती हूं कि मैं उसकी लाइफ में प्रभावशाली भूमिका निभा पाऊं लेकिन मैं जानती हूं कि मैं परफेक्ट नहीं हूं तो उसका स्कूल, बाकी बच्चे, पेरेंट्स, बाकी परिवार के लोग, हर कोई उसकी डेवलेपमेंट में भागीदारी निभा रहा है.' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोहा अली खान की आखिरी फिल्म साहेब, बीबी और गैंगस्टर 3 थी. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बंगाली फिल्म इती श्रीकंता से की थी. वे इसके अलावा रंग दे बसंती, खोया खोया चांद, मुंबई मेरी जान और दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Read more!

RECOMMENDED