स्मृति ईरानी ने निभाई 'मौसी ड्यूटी', एकता कपूर के बेटे के लिए लेकर आईं खास गिफ्ट

स्मृति और एकता की दोस्ती 18 साल पुरानी है. स्मृति ने एकता के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लीड रोल निभाया था. इस शो को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो से स्मृति ईरानी को घर घर में पहचान मिली.

स्मृति ईरानी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:49 AM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और प्रोड्यूसर एकता कपूर स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों की साथ में फोटोज और वीडियो सामने आते रहते हैं. अब स्मृति ईरानी का एकता के बेटे रवि के साथ टाइम स्पेंड करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है.

एकता कपूर के बेटे संग स्मृति ईरानी की मस्ती

वीडियों को एकता कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में स्मृति एकता के बेटे रवि को कविता और कहानी सुना रही हैं. वहीं एकता स्मृति से पूछती हैं कि आप रवि के लिए कितनी किताबें लाई हैं. साथ ही एकता कहती हैं कि आप रवि को इंटेलेक्चुअल बनाएंगी. वीडियों में एकता स्मृति की लाई हुई किताबें भी दिखाती हैं. वीडियो को एकता ने 'मौसी ड्यूटी' कैप्शन किया है.

इस शो ने दिलाई स्मृति ईरानी को पहचान

स्मृति और एकता की दोस्ती 18 साल पुरानी है. स्मृति ने एकता के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लीड रोल निभाया था. इस शो को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो से स्मृति को काफी पहचान मिली थी.

कब मां बनीं एकता कपूर?

बता दें कि अभी तक एकता कपूर ने बेटे की तस्वीर मीडिया से शेयर नहीं की है. एकता 27 जनवरी 2019 को सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं. एकता ने बताया था कि पिछले कई साल से मां बनने के लिए कोशिश कर रही थीं, लेकिन वह कंसीव नहीं कर पा रही थीं. इसके बाद डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला किया.

Read more!

RECOMMENDED