लॉकडाउन में श्रद्धा कपूर का शॉपिंग एडवेंचर, भाई सिद्धांत संग आईं नजर

बाहर जाना आज के समय में किसी एडवेंचर से कम नहीं है और ऐसे ही एडवेंचर पर अपने भाई संग निकलीं श्रद्धा कपूर. श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत कपूर संग ग्रोसरी शॉपिंग करने के लिए मार्किट गईं.

श्रद्धा कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 मई 2020,
  • अपडेटेड 12:58 PM IST

कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर के लोगों का बाहर निकलना बंद हो गया है. देश में भी लॉकडाउन लागू है और किसी का भी बाहर जाना बहुत बड़ी बात हो गई है. लोग अपनी जरूरत का सामान लेने बाहर जा रहे हैं और बाकी समय घर में ही बिता रहे हैं. बाहर जाना आज के समय में किसी एडवेंचर से कम नहीं है और ऐसे ही एडवेंचर पर अपने भाई संग निकलीं श्रद्धा कपूर.

श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत कपूर संग ग्रोसरी शॉपिंग करने के लिए मार्किट गईं. इस शॉपिंग को उन्होंने एडवेंचर बताया है. श्रद्धा ने भाई के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ग्रोसरीज एडवेंचर विद भैया सिद्धांत कपूर.' इस फोटो में आप श्रद्धा और सिद्धांत को मास्क लगाए और ग्लव्स पहने खड़े देख सकते हैं.

बता दें कि श्रद्धा कपूर अपने परिवार संग घर में रह रही हैं. लॉकडाउन में रहते हुए वे जानवरों के हित में आवाज उठा रही हैं. कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर चिड़ियाघर बंद करने की मांग करते हुए पोस्ट किए थे. इसके अलावा वे अपनी और परिवार की पुरानी फोटोज शर कर रह हैं, जो फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं.

फरहान-शिबानी का जैम सेशन, कपल ने साथ में गाया हॉलीवुड सॉन्ग

44 साल में कितना बदला अमिताभ बच्चन का लुक, बोले- क्या थे, क्या बना दिया

श्रद्धा के प्रोजेक्ट

श्रद्धा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म बागी 3 में देखा गया था. इस फिल्म को खराब रिव्यूज मिलने के बावजूद इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि कोरोना वायरस की मार पड़ने के बाद इसकी कमाई पर असर पड़ा था. फिल्म बागी 3 को डायरेक्टर अहमद खान ने बनाया था और इसमें श्रद्धा संग टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे नजर आए थे.

Read more!

RECOMMENDED