शिल्पा शिंदे ने Bigg Boss 13 को बताया स्क्रिप्टेड, सिद्धार्थ शुक्ला को VIP ट्रीटमेंट देने का आरोप

Bigg Boss 13 शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने के आरोप लगाए हैं. शिल्पा शिंदे को सीजन 13 स्क्रिप्टेड लगता है.

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 2:24 PM IST

बिग बॉस 13 दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. शो टीआरपी चार्ट में धमाल मचा रहा है. सीजन 13 पर बायस्ड होने और सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करने के आरोप लग रहे हैं. इससे बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी सहमत हैं.

सिद्धार्थ को मिल रहा VIP ट्रीटमेंट- शिल्पा

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने के आरोप लगाए हैं. शिल्पा शिंदे को सीजन 13 स्क्रिप्टेड लगता है. उनके मुताबिक, सिद्धार्थ को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. शिल्पा ने कहा- मुझे लगता है इस बार शो स्क्रिप्टेड हैं. मेकर्स खुद के बनाए नियमों को फॉलो नहीं कर रहे हैं. वे लोगों को बाहर भेज रहे हैं और अपनी जरूरत के हिसाब से उन्हें वापस ला रहे हैं.

टॉप 5 में बिग बॉस की धमाकेदार एंट्री, नागिन 4 की टीआरपी में गिरावट

''सिद्धार्थ एक हफ्ते शो से बाहर रहा तब भी उसे शो में वापस लिया गया. सिद्धार्थ को फोइल पेपर में खाना मिल रहा है. वहीं बाकियों को साधारण खाना दिया जा रहा है. ऐसा बायस्ड बिहेवियर क्यों? क्यों सिद्धार्थ को VIP ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. मेकर्स सिद्धार्थ को अच्छा दिखाना चाहते हैं. वे उसका सपोर्ट कर रहे हैं. ये बेहूदा है.''

सिद्धार्थ ने शहनाज को बताया बकवास, बोले- तेरे संग अटैचमेंट सिगरेट की तरह

चैनल का फेवरेट है सिद्धार्थ शुक्ला- शिल्पा

सिद्धार्थ चैनल का फेवरेट है इससे इंकार नहीं किया जा सकता. चैनल ने सिद्धार्थ को खतरों के खिलाड़ी जिताया. जबकि वो शो से तीन बार एविक्ट हुआ था. वे जिसे पसंद करते हैं उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं. हर कोई जानता है कि सिद्धार्थ सेट पर मिसबिहेव करता था. कौन सिद्धार्थ जैसे शख्स के साथ काम करना चाहता है. सलमान सर ने भी कहा कि कोई भी खराब टेंपरामेंट और एटिट्यूड वाले शख्स के साथ काम नहीं करना चाहता.

Read more!

RECOMMENDED