BB: असीम रियाज-शेफाली जरीवाला की दोस्ती खत्म, कैप्टेंसी टास्क में हुई जबरदस्त लड़ाई

हिमांशी खुराना के एविक्शन के बाद असीम रियाज और शेफाली जरीवाला की दोस्ती भी खत्म हो गई है. मंगलवार के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में ये बात खुलकर सामने आई.

शेफाली जरीवाला-असीम रियाज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:19 PM IST

बिग बॉस हाउस की एक और दोस्ती में दरार पड़ गई है. हिमांशी खुराना के एविक्शन के बाद असीम रियाज और शेफाली जरीवाला की दोस्ती भी खत्म हो गई है. मंगलवार के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में ये बात खुलकर सामने आई.

क्यों असीम-शेफाली से हुआ झगड़ा?

शेफाली और असीम के बीच हिमांशी के जाने के बाद से मनमुटाव चल रहा था. कैप्टेंसी टास्क में शेफाली ने विशाल और असीम से कहा कि उन्हें विकास गुप्ता से पति पराग का मैसेज मिल गया है, इसलिए दोनों में से अगर किसी को उनकी चिट्ठी मिले तो उसे नष्ट कर दें. बाद में शेफाली को बिग बॉस ने दंड सुनाते हुए फैमिली लेटर बिना पढ़े खुद नष्ट करने को कहा.

इसके बाद टास्क में रश्मि की चिट्ठी नष्ट होने के बाद शेफाली ने जब कहा कि उन्होंने भी चिट्ठी नष्ट कर त्याग किया है, तो असीम भड़क गए. असीम ने शेफाली को खूब खरी खोटी सुनाई, कहा कि आपने कोई त्याग नहीं किया है. असीम की बात से गुस्साई शेफाली ने हिंदुस्तानी भाऊ की चिट्ठी नष्ट कर दी. इससे नाराज असीम ने शेफाली पर तंज कसने शुरू किए.

अपकमिंग एपिसोड में असीम और शेफाली एक-दूसरे पर वार-पलटवार करते नजर आएंगे. प्रोमो वीडियो में असीम ने शेफाली को कहा कि वो विश्वास के लायक नहीं हैं. असीम ने पूछा कि कब शेफाली ने उन्हें सपोर्ट किया है? असीम की बातों को सुनकर शेफाली घरवालों के सामने रोती हैं. दूसरी तरफ अपने दोनों दोस्तों को लड़ता देख हिमांशी खुराना काफी अपसेट हैं.

Read more!

RECOMMENDED