शरद केलकर ने खोला सक्सेस का राज, ये फिल्म साबित हुई गेमचेंजर

टीवी एक्टर शरद केलकर अब बड़े पर्दे पर भी अपनी पहचान बना चुके हैं. शरद एक के बाद एक फिल्म में शानदार अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्मों में अपनी सफलता को लेकर शरद का कहना है कि फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला उनके लिए गेमचेंजर साबित हुई.

शरद केलकर (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:12 PM IST

टीवी एक्टर शरद केलकर बड़े पर्दे पर भी अपनी पहचान बना चुके हैं. शरद एक के बाद एक फिल्म में शानदर अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्मों में अपनी सफलता को लेकर शरद का कहना है कि फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' उनके लिए गेमचेंजर साबित हुई.

IANS से बात करते हुए शरद ने बताया, 'गोलियों की रासलीला राम-लीला मेरे लिए एक गेमचेंजर थी. मुझे लगता है कि लोगों ने मुझे इसी फिल्म से स्वीकार किया. एक टीवी अभिनेता से लेकर फिल्म करने तक का दौर मुश्किल था लेकिन मुझे इसके जरिए अद्भुत प्रतिक्रिया मिली.'

कई मौके मिले

शरद कहते हैं कि 2013 में संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की रिलीज के बाद से इंडस्ट्री ने उन्हें काफी मौके दिए. शरद ने कहा, 'मैं एक के बाद एक फिल्म करता रहा, जिससे ज्यादातर अभिनेताओं और निर्माताओं-निर्देशकों के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं. इनके साथ मैंने काम किया और मैं काम करना चाहता हूं.'

शरद का कहना है, 'यह यात्रा बहुत अच्छी रही है. मैं 2020 के लिए आगे देख रहा हूं, अभी कुछ और फिल्में रिलीज होनी हैं. मेरे लिए बहुत रोमांचक है.' बता दें कि अब शरद अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन की 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED