बॉलीवुड से पहले शनाया ने इस मशहूर इवेंट में किया डेब्यू, देखें तस्वीरें

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भले ही बॉलीवुड में अभी तक अपनी एंट्री ना की हो लेकिन वे सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने हाल ही में पेरिस में Le Bal में अपना डेब्यू किया है.

शनाया कपूर सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:39 PM IST

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भले ही बॉलीवुड में अभी तक अपनी एंट्री ना की हो लेकिन वे सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने हाल ही में पेरिस में Le Bal में अपना डेब्यू किया है. ये दरअसल एक फैशन और सोशल इवेंट है जिसमें 16 से लेकर 22 साल तक की अपर क्लास और मशहूर परिवारों की लड़कियां अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं.

शनाया ने इस इवेंट के लिए रेड ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. माहिप और संजय कपूर ने शनाया की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. इससे पहले साल 2017 में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी le Bal में अपने डेब्यू किया था. बता दें कि इस इवेंट की शुरुआत 10 जुलाई 1958 को हुई थी. ये इवेंट हर साल नवंबर के महीने में होता है. ये प्रतिष्ठित इवेंट शुरुआत में सोशल इवेंट के तौर पर शुरु हुआ था.

शनाया की दोनों बेस्ट फ्रेंड सिल्वर स्क्रीन पर कर चुकी हैं शुरुआत

गौरतलब है कि शनाया की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 के साथ अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. उनकी दूसरी फिल्म पति, पत्नी और वो जल्द ही रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा उनकी दूसरी बेस्ट फ्रेंड यानि सुहाना खान भी अमेरिका से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उनकी 10 मिनट की शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुहाना की एक्टिंग की फैंस ने काफी तारीफ की थी. गौरतलब है कि फिलहाल शनाया फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में अस्सिटेंट डायरेक्टर का काम संभाल रही हैं. इस फिल्म में जाहन्वी कपूर, पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी लीड रोल्स में हैं. 

Read more!

RECOMMENDED