तलाक के 6 साल बाद दूसरी शादी करने जा रहीं काम्या, सामने आई वेडिंग डेट

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग शादी करने जा रही हैं. काम्या ने शलभ दांग से सितंबर 2019 में रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था.

शलभ दांग और काम्या पंजाबी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:12 PM IST

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग शादी करने जा रही हैं. काम्या ने शलभ दांग से सितंबर 2019 में रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. वो काफी दिनों से शलभ संग शादी की प्लानिंग में लगी हैं. हालांकि, उन्होंने शादी की डेट का खुलासा नहीं किया था. अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है. इस पोस्ट में काम्या ने शलभ संग एल लवी-डवी फोटो शेयर की है.

काम्या ने फोटो के कैप्शन में लिखा- तो ये मेरी फेवरेट फोटो और मैन हैं. अब मैं अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं. 10 फरवरी2020. हमारी इस नई जर्नी के लिए हमें आशीर्वाद दें. काम्या के इस पोस्ट से ये साफ है कि ये वो अपनी लाइफ की नई जर्नी शुरू करने यानी शादी करने जा रही हैं.

कब होगी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज?

जब काम्या से प्रीवेडिंग फंक्शन के बारे में बात की गई थी तो उन्होंने बताया कि हल्दी और संगीत 9 फरवरी को होंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि शादी गुरुद्वारा में होगी और उसके बाद 11 फरवरी को ग्रैंड पार्टी होगी.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में काम्या ने कहा- ईमानदारी से कहूं. एकदम से वेडिंग डेट आ गई. मैं थोड़ा औरइस फीलिंग को एन्जॉय करना चाह रही थी. हालांकि, हमारी फैमिली, शलभ और मैं ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना चाहते. दिल्ली में रिसेप्शन के बाद हम हमारे हनीमून के लिए जाएंगे. जहां मैं बिकीनी पहनूंगी (हंसते हुए).

बता दें कि काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से 2003 में हुई थी. मगर ये शादी लंबी नहीं चली. 2013 में दोनों ने तलाक लिया. 

Read more!

RECOMMENDED