जर्सी में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, शाहिद कपूर संग स्क्रीन शेयर करने को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि जर्सी से पहले शाहिद कपूर विजय देवरकोंडा की मूवी अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की.

शाहिद कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:22 AM IST

सुपर 30 और बाटला हाउस में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अब शाहिद कपूर संग नजर आएंगी. मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में नजर आने वाली है. बता दें कि जर्सी तेलुगू फिल्म की रीमेक है. गौतम तिन्नानुरी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. गौतम तिन्नानुरी ही ओरिजनल जर्सी के डायरेक्टर हैं.

फिल्म जर्सी को लेकर एक्साइटेड मृणाल

फिल्म में शाहिद के साथ स्पेस शेयर करने पर मृणाल ने कहा- 'जर्सी में शाहिद के अपोजिट होने पर मैं बहुत खुश हूं. जब मैंने ओरिजनल फिल्म देखी तो उस इमोशनल जर्नी को लेकर काफी उत्सुक हो गई. ऐसा लगा कि मैंने उन दो घंटों में अनुभवों का एक पूरा जीवन जी लिया. मुझ पर फिल्म का इतना गहरा प्रभाव पड़ा कि मैं अपने दिल से नहीं निकाल सकी. पूरी रात इसी के बारे में सोचती रही. इसलिए मैंने अगले दिन फिर मूवी देखी.'

बता दें कि गौतम इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर से बेहतर चॉइस किसी और को नहीं मानते हैं. जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है. साउथ एक्टर नानी ने इसमें क्रिकेटर का रोल निभाया था. ये फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स को काफी पसंद आई थी.

गौरतलब है कि जर्सी से पहले शाहिद कपूर विजय देवरकोंडा की मूवी अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की. लोगों को फिल्म काफी पसंद आई थी. वहीं मृणाल ठाकुर पिठली बार फिल्म बाटला हाउस में दिखी थीं. फिल्म में वो जॉन अब्राहम की पत्नी और एक पत्रकार की भूमिका में थीं.

Read more!

RECOMMENDED