जर्सी के लिए शाहिद कपूर को मिल रहे 35 करोड़, प्रॉफिट शेयर में हिस्सा भी लेंगे!

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर के नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हो गई है. वे तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में लीड रोल प्ले करेंगे. रिपोर्ट्स हैं कि शाहिद अपकमिंग फिल्म जर्सी के लिए भारी भरकम फीस ले रहे हैं.

शाहिद कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 3:30 PM IST

कबीर सिंह की सुपर सक्सेस के बाद शाहिद कपूर के नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हो गई है. वे तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में लीड रोल प्ले करेंगे. ये फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी. रिपोर्ट्स हैं कि शाहिद अपकमिंग फिल्म जर्सी के लिए भारी भरकम फीस ले रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स शाहिद कपूर को 35 करोड़ फीस दे रहे हैं. फिल्म से जुड़े करीबी ट्रेड एक्सपर्ट ने बताया कि 35 करोड़ फीस के अलावा शाहिद कपूर फिल्म के प्रॉफिट शेयर का 30 प्रतिशत भी लेंगे.

सूत्र के मुताबिक, नानी की सुपरहिट मूवी जर्सी के हिंदी रीमेक में काम करने को लेकर शाहिद कपूर काफी एक्साइटेड हैं. शाहिद को ओरिजनल फिल्म काफी पसंद आई है. वे हिंदी रीमके में अपने अंदाज में परफॉर्म करेंगे. इससे पहले शाहिद कपूर विजय देवरकोंडा की मूवी अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की.

हिंदी रीमेक को जर्सी के ओरिजनल डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ही डायरेक्ट कर रहे हैं. वे इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर से बेहतर चॉइस किसी और को नहीं मानते हैं. मालूम हो जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है. साउथ एक्टर नानी ने इसमें क्रिकेटर का रोल निभाया था. ये फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स को काफी पसंद आई थी.

BB: शहनाज गिल को सपोर्ट करने पर ट्रोल सलमान खान, यूजर्स ने लगाए फेवर करने के आरोप

फीस बढ़ाने पर क्या कहा था शाहिद कपूर ने?

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद के फीस बढ़ाने की खबरें आई थीं. उनके 40 करोड़ मांगने की अटकलें थीं. जिनपर रिएक्ट करते हुए शाहिद कपूर ने कहा था- "मुझे कोई भी अमाउंट पाने के लिए फिल्म साइन करनी पड़ेगी. मुझे लगता है जो लोग पैसा कमा रहे हैं वो भूषण कुमार और मुराद खेतानी हैं. मेरे पास बिल्कुल वहीं बैंक बैलेंस है जो कबीर सिंह से पहले था. पैसों के लिए मुझे अगला प्रोजेक्ट साइन करना होगा."

Read more!

RECOMMENDED