डांस प्लस 5: फिर से फौजी का किरदार करेंगे शाहरुख खान? शो पर कही ये बात

हाल ही में शाहरुख खान ने एक रियलिटी शो डांस प्लस 5 में शिरकत की. इस दौरान एक्टर कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस से काफी खुश नजर आए.

शाहरुख खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 9:18 PM IST

रियलिटी शो डांस प्लस 5 में जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे शो को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है. शो पर गणतंत्र दिवस के मौके पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने शिरकत की. शो में शाहरुख खान कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी खुश नजर आए. वे शो में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से इतना खुश हुए कि उन्होंने फिर से ऑन स्क्रीन फौजी बनने का मन बना लिया.

दरअसल शो में एक फौजी कंटेस्टेंट भीम ने एक विलन के पॉपुलर सॉन्ग बंजारा पर परफॉर्म किया. शाहरुख कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी ज्यादा प्रभावित हुए.  शाहरुख खान ने पहले तो देश की रक्षा करने के लिए भीम का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख इस बात के मुरीद हुए कि भीम ने अपने सीनियर से शो में भाग लेने के लिए अनुमति मांगी. इसके बाद शाहरुख ने कहा कि वे भविष्य में एक बार फिर से फौजी का किरदार प्ले करने पर विचार करेंगे. मगर शाहरुख ने साथ में ये भी कहा कि वे इस बार भीम की तरह डांस सीखने की भी कोशिश करेंगे.

तो क्या शाहरुख खान ने फाइनल कर ली है अपनी अगली फिल्म? मिला हिंट

बता दें कि शाहरुख खान ने फौजी सीरियल से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा एक्टर एक और कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस नजर आए. इस डांस फॉर्म को वर्चुअल रिएलिटी फॉर्म के साथ पेश किया था जिसका आनंद शाहरुख खान ने शो के जजेस के साथ लिया.

रईस के 3 साल पूरा होने पर शाहरुख ने शेयर किया वीडियो, कही ये बात

इस दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें शाहरुख खान कंटेस्टेंट की शानदार परफॉर्मेंस की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- "इंडिया में टेलीविजन के ऊपर पहली बार, शेर चीते हाथी घोड़े सब साइड में रह गए. बस तुम छा गए मोनार्क(परफॉर्मर).'' इसके आगे शाहरुख ने ये भी कहा कि उनके छोटे बेटे अबराम को भी ये बहुत पसंद आएगा.

Read more!

RECOMMENDED