पुलवामा अटैक: शाहरुख खान को ट्रोल करने से पहले इन बातों को भी जान लें, फैंस ने चलाई मुहिम

पुलवामा हमले के बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान के बहाने कई बालीवुड सितारे सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो चुके हैं. शाहरुख खान भी इनमें शामिल हैं. हालांकि ट्विटर पर शाहरुख के फैंस ने एक दिलचस्प मुहिम चलाई है. पढ़ें क्या है ये मुहिम...

Shah Rukh Khan PHOTO: इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 1:17 PM IST

पुलवामा में हुए CRPF जवानों पर भीषण आत्मघाती हमले के बाद देशभर में पाकिस्तान को लेकर आक्रोश है. पाकिस्तान की कथित तरफदारी के लिए कई एक्टर्स भी सोशल मीडिया में निशाने पर हैं. कुछ पुराने वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. इन्हें लेकर तमाम सितारों को भला बुरा कहा जा रहा है. सोशल मीड‍िया पर शाहरुख खान से भी जुड़ा एक वीड‍ियो वायरल है.

वीड‍ियो में किंग खान के पाकिस्तान को 45 करोड़ रुपये की मदद करने की बात है. लोग शाहरुख की आलोचना कर रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के प्रशंसकों ने भी दिलचस्प मुह‍िम छेड़ दी है. वायरल हो रहे फेक वीड‍ियो में बताया गया है कि शाहरुख ने पाकिस्तान के गैस अटैक पीड़‍ितों की मदद के लिए करोड़ों रुपये भेजे थे.

इसी न्यूज के ख‍िलाफ शाहरुख के फैंस ने #StopFakeNewsAgainstSRK हैशटैग चलाया है. फैंस ने किंग खान के ख‍िलाफ चल रही फेक खबरों को बंद करने को कहा है. कई फैंस ने शाहरुख के किए सोशल वर्क की तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया है कि वो एक सच्चे ह‍िंदुस्तानी हैं. फैंस का पूरा एजेंडा देश में एक्टर के ख‍िलाफ न‍िगेट‍िव भावनाओं को रोकना है. इन द‍िनों देश में माहौल बहुत संवेदनशील बना हुआ है.

बता दें पुलवामा आतंकी हमले के बाद कई स्टार्स शहीद पर‍िवारों की मदद को सामने आए हैं. सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अनुपम खेर जैसे तमाम स‍ितारों ने आतंकी हमले पर कड़ा रुख अपनाया है.  कई स‍ितारों ने अपना पाकिस्तान दौरा भी रद्द कर द‍िया है. इनमें शबाना आजमी, जावेद अख्तर, रेखा भारद्वाज, हर्षदीप कौर का नाम शामिल हैं.

Read more!

RECOMMENDED