शबाना के साथ नहीं, बल्कि दूसरी कार में सवार थे जावेद अख्तर, बाल-बाल बचे

जब शबाना आजमी का एक्सिडेंट हुआ तो उस दौरान जावेद अख्तर भी उनके साथ थे. रिपोर्ट्स की मानें तो जावेद अख्तर को कोई भी चोट नहीं आई क्योंकि जावेद दूसरी कार में सवार थे.

जावेद अख्तर संग शबाना आजमी (फाइल फोटो)
सौरभ वक्तान‍िया
  • मुंबई,
  • 18 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 11:14 PM IST

हाल ही में बड़ी धूमधाम से गीतकार जावेद अख्तर का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर शबाना आजमी, फरहान अख्तर समेत फिल्म जगत के बड़े सितारे शामिल हुए थे. अभी ये खबर सुर्खियों में चल ही रही थी कि शनिवार को शबाना आजमी के अचानक एक्सिडेंट की खबर सामने आई. शबाना की कार का एक्सिडेंट एक ट्रक से हुआ. इसके साथ शबाना की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें वे जख्मी नजर आ रही थीं. खबर जैसे-जैसे फैलनी शुरू हुई सभी एक्ट्रेस की सलामती की दुआ मांगने लगे. इस दौरान पति जावेद अख्तर भी उनके साथ थे. रिपोर्ट्स की मानें तो जावेद अख्तर को कोई भी चोट नहीं आई क्योंकि जावेद दूसरी कार में सवार थे.

पहले शबाना को नवी मुंबई के MGM हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. हॉस्पिटल की तरफ से कहा गया- शबाना को नाक में चोट लगी है. इसके अलावा शरीर में और कहीं भी उन्हें चोट नहीं आई. वे इस घटना से सिर्फ सदमे में हैं. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

वहीं रायगढ़ पुलिस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि- ये हादसा पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ. वे पुणे से मुंबई वापस लौट रहे थे, जब उनकी कार एक ट्रक में पीछे से टकरा गई. जावेद अख्तर दूसरी गाड़ी में सवार थे और वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं. पुलिस ने कहा कि वे फिलहाल मामले की छानबीन कर रहे हैं. वे वहां मौजूद लोगों से पूछताछ कर रहे हैं जो एक्सिडेंट के दौरान वहां पर मौजूद थे. हम इस मामले में FIR फाइल करेंगे. ऊपरी तौर पर हमें सिर्फ ये पता चला है कि कार ओवरटेक कर रही थी जिस दौरान ट्रक से उसकी टक्कर हो गई.

कोकिलाबेन अस्पताल में पहुंच रहे फिल्म जगत के सितारे

फिलहाल एक्ट्रेस मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट हैं जहां उनसे मिलने फिल्म जगत के स्टार्स पहुंच रहे हैं. फरहान अख्तर, अनिल कपूर, सतीश कौशिक, तब्बू और शंकर महादेवन जैसे सितारे शबाना का हालचाल लेने पहुंचे हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गायिका लता मंगेशकर ने एक्ट्रेस की फास्ट रिकवरी के लिए दुआ मांगी है.

Read more!

RECOMMENDED