जब Ex बॉयफ्रेंड से हुआ सामना, बीच में ही फिल्म छोड़ निकल गईं सारा अली खान!

सारा अली खान हाल हर में अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीन‍िंग पर पहुंची थीं. लेकिन स्क्रीन‍िंग पर कुछ ऐसा हुआ कि सारा अली खान बीच में ही अपनी दोस्त अनन्या पांडे को बाय बोलकर न‍िकल गईं.

वीर-सारा अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 मई 2019,
  • अपडेटेड 12:49 PM IST

सारा अली खान हाल हर में अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" की स्क्रीन‍िंग पर पहुंची थीं. लेकिन स्क्रीन‍िंग पर कुछ ऐसा हुआ कि सारा अली खान बीच में ही अपनी दोस्त अनन्या पांडे को बाय बोलकर न‍िकल गईं. दरअसल, सारा अली खान की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीन‍िंग पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मुलाकात हो गई थी.

स्पॉटबाय की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सारा को ये नहीं मालूम था कि अनन्या पांडे की गेस्ट ल‍िस्ट में कौन-कौन शामिल है. जैसे ही उनका सामना एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहार‍िया से हुआ, सारा थोड़ी देर बाद ही इवेंट से निकलकर चली गईं. वीर पहार‍िया, कोई और नहीं पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार श‍िंदे के पोते हैं. वीर संग डेट‍िंग की खबरों पर सारा अली खान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था, "वो एक बार र‍िलेशनशिप में रह चुकी हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम वीर पहार‍िया है."

ब्रेकअप पर सारा ने बताया था कि वीर संग डेट के दौरान उनका द‍िल नहीं टूटा. बस ये र‍िश्ता चल नहीं सका.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीन‍िंग पर जब सारा की मुलाकात वीर से हुई तो दोनों ने एक दूसरे को हाय-हेलो तो बोला. लेकिन पार्टी में सारा देर तक रुक नहीं सकीं.

फिलहाल सारा का नाम कार्तिक आर्यन से जोड़ा जा रहा है. इन द‍िनों सारा, कार्तिक के साथ फिल्म लव आजकल 2 की शूट‍िंग भी कर रही हैं. सारा ने पिछले साल केदारनाथ से डेब्यू किया था. उनके अपोजिट सुशांत स‍िंह राजपूत थे.

Read more!

RECOMMENDED