प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने पर ट्रोल समीरा रेड्डी बोलीं- 'मैं करीना कपूर नहीं जो हॉट लगूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने ट्रोल्स को एक इवेंट के दौरान करारा जवाब द‍िया. दरअसल, प्रेग्नेंसी में समीरा के बढ़े वजन को लेकर ट्रोल किया गया था.

समीरा रेड्डी (PHOTO: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 5:31 PM IST

बॉलीवुड में साल 2002 में फिल्म मैंने द‍िल तुझको द‍िया से डेब्यू करने वाली समीरा रेड्डी ने ट्रोल्स को एक इवेंट के दौरान करारा जवाब द‍िया. समीरा रेड्डी सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हैं. पिछले दिनों उन्हें प्रेग्नेंसी में बढ़े वजन की वजह से ट्रोल किया गया था. एक इवेंट में समीरा ने कड़े शब्दों में इसकी आलोचना करते हुए कहा, "मैं करीना कपूर नहीं हूं, जो प्रेग्नेंसी के बाद भी हॉट लगूं."

"मेरे जैसे कई लोग हैं जो प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े वजन को लंबे टाइम के बाद कम कर पाते हैं. मैं ट्रोल्स से पूछना चाहती हूं कि क्या आपकी मां आपके जन्म के बाद हॉट थीं. बच्चे के जन्म के बाद वजन कम करने में हमेश समय लगता है. अब मैं दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही हूं. समीरा ने कहा, पहली प्रेग्नेंसी के दौरान मुझे बहुत शर्म महसूस होती थी, मैं खुद को कवर करती रहती थी. लेकिन दूसरी प्रेग्नेंसी के टाइम चीजें बदल गई हैं. मुझे अब लगता है कि मैं प्रेग्नेंसी में भी हॉट लग सकती हूं."

बता दें कि समीरा रेड्डी ने बिजनेसमैन अक्षय वरडे से जनवरी, 2014 में शादी की थी. 2015 में वो पहली बार मां बनीं. जल्द ही समीरा रेड्डी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं, प्रेग्नेंसी के दौरान समीरा ज‍िम जाना मिस नहीं करती हैं.

दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की जानकारी समीरा ने खुद दी थी. उन्होंने कहा था- ''हां मैं दूसरी बार प्रेग्नेंट हूं. मेरी प्रेग्नेंसी को 4 महीने हो गए हैं. इस दौरान मैं किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हूं. मेरी डिलीवरी जुलाई में होगी.''

Read more!

RECOMMENDED