सर्कस के बैकड्रॉप में भारत का पहला गाना, दिशा पाटनी संग सलमान खान का रेट्रो लुक

मेकर्स ने भारत के नए गाने का टीजर जारी कर द‍िया है. टीजर में द‍िशा पाटनी संग पहली बार सलमान खान की जोड़ी नजर आ रही हैं. इस गाने को सर्कस के बैकड्राप पर फ‍िल्माया गया है. सलमान खान गाने में सफेद रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. जबकि द‍िशा पाटनी पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं.

सलमान खान- द‍िशा पाटनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:45 PM IST

सलमान खान की फिल्म भारत, 5 जून को ईद के मौके पर र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को र‍िलीज किया गया है. ट्रेलर में सलमान खान यंग एज से लेकर 71 साल तक के बूढ़े आदमी के किरदार में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, द‍िशा पाटनी, सुनील ग्रोवर नजर आए थे. अब फिल्म का पहला गाना स्लो मोशन र‍िलीज होने वाला है.

मेकर्स ने भारत के नए गाने का टीजर जारी कर द‍िया है. टीजर में द‍िशा पाटनी संग पहली बार सलमान खान की जोड़ी नजर आ रही हैं. इस गाने को सर्कस के बैकड्राप पर फ‍िल्माया गया है. सलमान खान गाने में सफेद रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. जबकि द‍िशा पाटनी पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. गाने के म्यूज‍िक को व‍िशाल-शेखर ने तैयार किया है.

फिल्म भारत का न‍िर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म की कहानी में सलमान खान, कटरीना कैफ, द‍िशा पाटनी, सुनील ग्रोवर के अलावा तब्बू अहम किरदार में हैं. लेकिन उनके लुक को अब तक र‍िवील नहीं किया गया है. ट्रेलर में भी तब्बू को कहीं जगह नहीं दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक तब्बू का रोल फिल्म में पूरी कहानी को बदलकर रख देने वाला है. इसल‍िए उनके किरदार से अभी पर्दा नहीं उठाने की बात कही गई है.

बता दें 71 ट्रेलर में नेहरु की स्पीच और उनके निधन की खबर के प्रसारण की रियल क्लिप का इस्तेमाल किया गया है. देश के मिजाज के अनुसार ही भारत की जिंदगी का सफर आगे बढ़ता है. फिल्म की कहानी में भारत-पाकिस्तान विभाजन अहम रोल प्ले करती है. इसी ट्रैक से फिल्म की कहानी रुख बदलती है. सोशल मीडिया पर सलमान खान लवर्स मूवी को ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED