सलमान की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करियर में कई न्यूकमर्स को मौका दिया है. अब वह दो नए चेहरों को लॉन्च करने जा रहे हैं.

नोटबुक का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 10:50 PM IST

बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करियर में कई न्यूकमर्स को मौका दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्री के जरिए बॉलीवुड में एंट्री दिलाई थी. अब वह जल्द ही फिल्म नोटबुक के जरिए मोहनीष बहल की बेटी प्रनुतन बहल और जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे हैं. नितिन कक्कड़ निर्देशित इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान कर रहे हैं.

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे फिल्म के नए पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं. मंगलवार को फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया और इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया. सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की इस फिल्म का ट्रेलर 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. जहीर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से भी पोस्टर ट्वीट किया था.

अपने ट्वीट में जहीर ने लिखा, "पहले प्यार से ज्यादा एक्साइटमेंट पहली फिल्म के लिए हो रहा है. नोटबुक का ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज होने जा रहा है. पोस्टर में एक डायरी नजर आ रही है जिसके एक पन्ने पर जहीर दिख रहे हैं और दूसरे पन्ने पर प्रनुतन. इससे पहले सलमान ने अपने जीजा को फिल्म लवयात्री के जरिए लॉन्च किया था, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

सलमान खान के खुद के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भारत में काम करते नजर आएंगे. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर का हिंदी रीमेक है. फिल्म में कटरीना कैफ सलमान खान के अपोजिट काम करती नजर आएंगी. पहले प्रियंका यह रोल करने वाली थीं लेकिन फिर उन्होंने अपनी शादी को वजह बताते हुए फिल्म से वॉक आउट कर लिया.

Read more!

RECOMMENDED