77 की उम्र में सलमान की मां का इंस्टा डेब्यू, इन 8 लोगों को किया फॉलो

सिर्फ एक घंटे में उनके फॉलोअर्स की संख्या 6 हजार पार चली गई. सलमा जिन लोगों को फॉलो कर रही हैं उनमें कुछ को छोड़ कर तकरीबन सभी वैरिफाइड अकाउंट हैं.

सलमान खान और सलमा खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 6:31 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने वर्क फ्रंट के अलावा सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते हैं. ढाई करोड़ से ज्यादा लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और अब खबर ये है कि सलमान खान की मां ने भी इंस्टाग्राम पर एंट्री ले ली है. आज के वक्त में हर कोई टेक्नोफ्रेंडली होना चाहता है और शायद यही वजह है कि सलमा खान ने भी इंस्टा पर एंट्री ले ली है. बिना एक भी तस्वीर पोस्ट किए उनकी फॉलोइंग लिस्ट लगातार बढ़ रही है.

सिर्फ एक घंटे में उनके फॉलोअर्स की संख्या 6 हजार पार चली गई. सलमा जिन लोगों को फॉलो कर रही हैं उनमें कुछ को छोड़ कर तकरीबन सभी वैरिफाइड अकाउंट हैं. इनमें अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान, अरबाज खान, सलमान के जीजा आयुष शर्मा और खुद सलमान खान शामिल हैं. गौर करने वाली बात ये है कि इनमें हेलेन खान नाम का एक अकाउंट भी शामिल है जो कि वैरिफाइड नहीं है.

माना ये जा रहा है कि ये हेलेन खान का असली इंस्टाग्राम अकाउंट हो सकता है और सलमा के साथ-साथ हेलेन भी इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. दिलचस्प बात ये है कि हेलेन खान नामक ये अकाउंट भी एक्टिव नहीं है और इसे हजारों लोगों ने लाइक कर रखा है. इस अकाउंट ने भी कुछ गिने चुने ऐसे अकाउंट को फॉलो किया हुआ है जो कि वैरिफाइड हैं और इनमें दबंग खान का नाम भी शामिल है.

मालूम हो कि हाल ही में अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें सलमान खान और उनकी मां सलमा खान नजर आ रही थीं. सलमान ने अपनी भतीजी आयत को गोद में उठाया हुआ था. इस तस्वीर को काफी लाइक और शेयर किया गया था.

Read more!

RECOMMENDED