क्या हॉलीवुड की इस फिल्म से प्रभावित होगी सलमान-आलिया की इंशाअल्लाह?

बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों की कहानी साउथ या फिर हॉलीवुड फिल्मों से प्रभावित होती है. ऐसे में संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर भी यही चर्चा हो रही है.

सलमान खान, आलिया भट्ट, रिचर्ड गेर और जूलिया रॉबर्ट्स
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 7:45 AM IST

बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों की कहानी साउथ या फिर हॉलीवुड फिल्मों से प्रभावित होती है.  इसमें चोर मचाए शोर, जिंदगी मिलेगी ना दोबारा, जुड़वा, बाजीगर जैसी फिल्में शामिल हैं. ऐसे में संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर भी यही चर्चा हो रही है. रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म साल 1990 में आई फिल्म प्रीटी वूमेन से प्रभावित हो सकती है. ये फिल्म रिचर्ड गेरे और जूलिया रॉबर्ट्स के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म में शुमार की जाती है और इसे हॉलीवुड की ऑल टाइम बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में भी शुमार किया जाता है.

इस सुपरहिट फिल्म में रिचर्ड गेरे और जूलिया रॉबर्ट्स ने काम किया था. इस फिल्म में जूलिया ने एक यंग प्रॉस्टीट्यूट का किरदार निभाया था जो एक अमीर बिजनेसमैन के प्यार में पड़ जाती है. वही भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया एक छोटी मोटी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं जिसे सलमान खान डेट के लिए हायर करते हैं और आखिरकार आलिया के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं.

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को अमेरिका में शूट किया जाएगा. गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे. इंशाअल्लाह को लेकर बताया गया था कि इसमें लव ट्रायंगल देखने को मिल सकता है. डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा एक और स्ट्रॉन्ग फीमेल एक्ट्रेस होंगी.

भंसाली की फिल्मों में अकसर लव ट्रायंगल देखा गया है. इनमें या तो दो फीमेल कैरेक्टर्स होती हैं या फिर दो मेल कैरेक्टर्स. फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी.

Read more!

RECOMMENDED