सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर, वीडियो में छिपा है ट्विस्ट

हर हफ्ते सैक्रेड गेम्स 2 से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है. अब एक मजेदार ट्विस्ट के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया ने सैक्रेड गेम्स 2 का टीजर रिलीज किया है. मगर इस वीडियो में एक बड़ा राज छिपा है.

सैक्रेड गेम्स का पोस्टर (इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 1:58 PM IST

जल्द ही सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन को लेकर बड़ा ऐलान होने वाला है. हर हफ्ते सैक्रेड गेम्स 2 से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है. पिछले हफ्ते वेब सीरीज के 4 एपिसोड के नामों का खुलासा हुआ था. अब एक मजेदार ट्विस्ट के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया ने सैक्रेड गेम्स 2 का टीजर रिलीज किया है. टीजर वीडियो में जतिन सरना (बंटी), कुब्रा सैत (कुकू) और जितेंद्र जोशी (कातेकर) नजर आ रहे हैं.

ये टीजर वीडियो के सतह कैप्शन में लिखा है- ''कोई बोलता है सच है, कोई बोलता है मजाक, पर मंडाला कभी किसी को समझ में नहीं आया.'' वीडियो में मंडाला की तस्वीरों के साथ तीनों कलाकार नजर आते हैं. इसके बाद सामने आता है सबसे बड़ा ट्विस्ट. शुरूआत में सैक्रेड गेम्स की झलक दिखाकर वीडियो में अमेरिकन टीवी शो ''फ्रेंड्स'' की अनाउंसमेंट की गई है.

अप्रैल फूल के मौके पर मेकर्स ने सचमुच लोगों के  साथ जबरदस्त प्रैंक खेला है. बाद में जतिन सरना कहते हैं कि सैक्रेड गेम्स सीजन 2 जल्द आएगा. लेकिन तब तक कंपनी देने के लिए फ्रेंड्स है ना. अब फैंस पॉपुलर शो Friends को नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे.

सोशल मीडिया पर लोगों ने नेटफ्लिक्स को इस तरह सैक्रेड गेम्स के फैंस को बेवकूफ बनाने पर निशाना भी साधा है. नेटफ्लिक्स का ये प्रैंक ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आया. वो इसलिए भी क्योंकि लोग सैक्रेड गेम्स का पहला सीजन खत्म होने के बाद से दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स को दुनियाभर में जबरदस्त सफलता हासिल हुई. इसमें सैफ अली खान-नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में दिखे. सैक्रेड गेम्स को अनुराग कश्यप- विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. सीजन 1 खत्म होते होते कई अनसुलझे सवाल दर्शकों के मन में छोड़ गया है. देखना होगा कि मेकर्स इन सवालों का कितने मजेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ जवाब देते हैं.

Read more!

RECOMMENDED