दादी ऋतु नंदा के अंतिम संस्कार में भावुक हुईं नव्या नवेली, मामा अभिषेक बच्चन ने संभाला

नव्या नवेली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में नव्या रोती हुई नजर आ रही हैं, जबिक अभिषेक बच्चन उन्हें सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं.

नव्या नवेली के साथ अभिषेक बच्चन
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 14 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 8:03 PM IST

राज कपूर की बड़ी बेटी ऋतु नंदा का मंगलवार को कैंसर से निधन हो गया. ऋतु का अंतिम संस्कार भी दिल्ली में किया गया है, जिसमें बच्चन और कपूर परिवार की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. ऋतु की पोती नव्या नवेली नंदा इस दौरान काफी भावुक हो गई. अंतिम संस्कार के दौरान अभिषेक बच्चन अपनी भांजी नव्या को सांत्वना देते हुए नजर आए.

नव्या नवेली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में नव्या रोती हुई नजर आ रही हैं, जब कि अभिषेक बच्चन उन्हें सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. कुछ तस्वीरों में नव्या हाथ जोड़कर अपनी दादी ऋतु नंदा को अंतिम विदाई दे रही हैं.

बता दें कि ऋतु कैंसर की बीमारी से जूझ रही थीं. ऋतु के कैंसर का पता साल 2013 में चला था और तब से लेकर अब तक वह इस बीमारी से जंग लड़ रही थीं. उनके भाई रणधीर कपूर ने इसके बारे में जानकारी दी थी. पर्सनल लाइफ में ऋतु नंदा का जन्म 30 अक्टूबर 1948 को हुआ था. ऋतु की शादी राजन नंदा संग हुई थी. 2018 में श्वेता बच्चन के ससुर यानी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हो गया था. ऋतु के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी. बेटे का नाम निखिल नंदा और बेटी का नाम नताशा नंदा है.

ऋतु का जन्म कपूर खानदान में हुआ. वो राज कपूर और कृष्णा राज कपूर की बेटी थीं और रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर और रीमा जैन की बहन थीं. उनका संबंध बच्चन परिवार से भी है. दअरसल, अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन उनकी बहू हैं.

Read more!

RECOMMENDED